मैं कुछ नहीं थी तो उन्होंने मुझे साइन कर लिया:Kiara Advani

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसमें कियारा के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसमें कियारा के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

कियारा आडवाणी हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंचीं। जहां उन्होंने नेपोटिज्म पर बात करते हुए फिल्ममेकर करण जौहर का सपोर्ट किया है। फिल्मी दुनिया में जब भी नेपोटिज्म पर बहस छिड़ती है तो करण जौहर का नाम बीच में जरूर आता है। अब इसी बात पर एक्ट्रेस ने करण को बचाते हुए उनकी तारीफ की है।

भाई-भतीजावाद से है नफरत 

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में फिल्म निर्माता करण जौहर की उन्हें साइन करने के लिए प्रशंसा की, जब वह उद्योग में “कोई नहीं” थीं।

उन्होंने कहा, “मैं जानती हूं कि उन्हें भाई-भतीजावाद और उस सब से बहुत नफरत है… लेकिन “जब मैं कुछ नहीं थी तब वह मुझे ले गए”, और किसी ने उन्हें यह नहीं बताया,”। कियारा ने करण जौहर की 2018 एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरीज’ के सेगमेंट में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button