गृहमंत्री अमित शाह का CAA पर बयान ” हर हाल में लागू करेंगे, पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं “

सपा पर हमलावर होते हुए कहा की आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सारे जेल में हैं। अखिलेश की सरकार बनी तो ये जेल में नहीं रहेंगे।”

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ( amit shah ) ने CAA लागू वाले वाल पर कहा कि कोरोना से पूरी तरह से निजात मिलने के बाद ही CAA पर फैसला होगा। शाह ने कहा, “हम CAA को हर हाल में लागू करेंगे, इससे पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।”

सरकार बनी तो ये जेल में नहीं रहेंगे

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे अमित शाह लगातार विपक्ष पर हमले कर रहे हैं। पीलीभीत की रैली में भी उन्होंने एक बार समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, “आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सारे जेल में हैं। अखिलेश की सरकार बनी तो ये जेल में नहीं रहेंगे।”

हर जगह गलत बात करना

तो वहीं गृहमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के ‘भईए’ वाले बयान पर कहा, “कांग्रेस की आदत है हर जगह गलत बात करना। मैं मानता हूं कि इस तरह का बयान स्वस्थ समाज के लिए सही नहीं। इस आधार पर चुनावी राजनीति करना गलत है।”

गलत जगह पर चले गए

अमित शाह ने कहा, “मैंने इतना ही कहा था कि वो गलत जगह पर चले गए हैं।” पोस्ट पोल अलायंस की संभावनाओं पर शाह ने कहा, “पोस्ट पोल अलायंस किस चीज के लिए? यह सवाल ही नहीं उठता है, हम बहुत बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने जा रहे हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button