Heropanti film review : सबको आती नही और टाइगर की हीरोपंती जाती नही…

पिछले कुछ सालों से मसाला फिल्मों का दौर लौट आया है. भारतीय दर्शकों को ‘सत्‍य से परे एक्‍शन’ खूब पसंद आ रहा है.

साल 2014 में टाइगर श्रॉफ ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. और अब सालों बाद टाइगर एक बार फिर स‍िनेमाघरों में ‘हीरोपंती’ करते नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ सालों से मसाला फिल्मों का दौर लौट आया है.

भारतीय दर्शकों को ‘सत्‍य से परे एक्‍शन’ खूब पसंद आ रहा है. यह बात अलग है कि मसाला हो या एक्शन हो, इन दिनों दर्शकों पर साउथ की फिल्मों का जादू ज्‍यादा ही चल रहा है. ऐसे में टाइगर, नवाजुद्दीन और तारा सुतार‍िया एक बार फिर फुल-ऑन मसाला मूवी यानी ‘हीरोपंती 2’ लेकर आए हैं

बात करें कहानी की तो हीरो बबलू राणावत का किरदार टाइगर श्रॉफ ने निभाया है, जो हैकर है. व‍िलेन है लैला जिसका किरदार नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ने बखूबी निभाया है. जो ‘पल्‍स’ नाम का एक ऐसा हैकिंग स‍िस्‍टम बनाने का सपना देखता है ज‍िसके जरिए वो 31 मार्च को जमा होने वाले देश के टैक्‍स का सारा पैसा लूटना चाहता है. पैसे के लालाच में फंसा बबलू लैला की मदद करता है. लेकिन उसका जमीर तब जाग जाता है जब वो एक मां को इस जालसाजी में श‍िकार होता और जलील होता पाता है. फ‍िर क्‍या, बबलू ही व‍िलेन लैला की धज्‍ज‍ियां उड़ाने में लग जाता है. लैला की बहन है इनाया जिसका किरदार तारा सुतार‍िया ने निभाया है जो बबूल से प्‍यार करने लगती है.

फिल्म की बात करें तो टाइगर श्रॉफ फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, डांस, सब कुछ करते दिख रहे हैं. टाइगर श्रॉफ जब फिल्‍मों में आए थे तो उन्होंने एक्‍शन से सभी को चौंका दिया था अब कई फिल्मों के बाद भी न तो टाइगर का अंदाज पुराना हुआ है और न ही उनके एक्शन का जादू धीमा पड़ा. मैं इस फिल्‍म को 3.5 स्‍टार ही देती हूँ।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button