रियलिटी शो में ऋषि कपूर को याद कर रो पड़ीं नीतू कपूर

डांस दीवाने जूनियर्स के आगामी एपिसोड में, शो की जज अभिनेता नीतू कपूर अपने दिवंगत पति अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक और आंसू बहाती नजर आएंगी।

नीतू और ऋषि ने 1980 में शादी की और उनके दो बच्चे थे- रिद्धिमा कपूर साहनी और अभिनेता रणबीर कपूर। अपनी पीढ़ी के सबसे सफल भारतीय अभिनेताओं में से एक, ऋषि को 2018 में ल्यूकेमिया का पता चला था और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे। बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में 67 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के आगामी एपिसोड में, शो की जज अभिनेता नीतू कपूर अपने दिवंगत पति अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक और आंसू बहाती नजर आएंगी।

एक प्रतियोगी की दादी द्वारा ऋषि के साथ अपने पुराने संबंध के बारे में बताती है कि ऋषि जी ने हमेशा मेरे पति का साथ दिया और मैं उनकी याद में कुछ पंक्तियाँ गाना चाहूंगी।” जैसे ही वह रेशमा की लोकप्रिय गाथा लंबी जुदाई गाती है, नीतू भावुक हो जाती है और टूट जाती है और अपने पति को प्यार से याद करती है।

नीतू बच्चों के डांस पर आधारित रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में पर्दे पर वापसी कर रही हैं। आगामी एपिसोड में ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

नीतू भी जल्द ही लगभग एक दशक में पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी। वह जग जुग जीयो में अभिनय कर रही है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी हैं। नीतू आखिरी बार 2013 की फिल्म बेशरम में पर्दे पर आई थीं, जहां उन्होंने ऋषि और रणबीर के साथ सह-अभिनय किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button