करण देओल की शादी में नहीं शामिल होंगी हेमा मालिनी, ये है वजह…

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी 18 जून को हो रही है। हाल ही में करण देओल की रोका सेरेमनी हुई।

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी 18 जून को हो रही है। हाल ही में करण देओल की रोका सेरेमनी हुई। इसमें न तो धर्मेंद्र नजर आए और न ही हेमा मालिनी। धर्मेंद्र ने साफ कर दिया है कि वो शादी के अलावा किसी और रस्म या फंक्शन में हिस्सा नहीं लेंगे। लेकिन क्या करण देओल की शादी में शामिल होंगी हेमा मालिनी? पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इसी बात की चर्चा खामोशी से हो रही है। करण देओल धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के पोते हैं। और हेमा मालिनी ने धरमजी के पहले परिवार से हमेशा एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखी है। सनी देओल हों या बॉबी देओल और प्रकाश कौर… हेमा मालिनी उनके साथ कम ही नजर आती हैं। ऐसे में करण देओल की शादी में हेमा मालिनी के शामिल होने पर संदेह जताना जायज है।

दोनों बहनों को दिया न्योता

तो बता दें कि हेमा मालिनी करण देओल की शादी में शामिल नहीं होंगी। वह करण देओल की रोका सेरेमनी में भी नजर नहीं आई थीं। जबकि धर्मेंद्र के चचेरे भाई अभय देओल और परिवार के अन्य सदस्य इसका हिस्सा थे। हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और अहाना भी रोका सेरेमनी से दूर थीं। हालांकि सनी देओल ने दोनों बहनों ईशा और अहाना को शादी का न्योता दिया है। लेकिन हेमा मालिनी इस शादी का हिस्सा नहीं होंगी।

हेमा मालिनी करण की शादी में नहीं होंगी शामिल

धर्मेंद्र के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया, ‘हेमा जी ने धरम जी के पहले परिवार से हमेशा एक सम्मानजनक दूरी बनाकर रखी है। इसलिए वह इस शादी में शामिल नहीं होंगी। यह प्रश्न पूछना भी व्यर्थ है। लेकिन उनकी बेटियां आयशा और अहाना अपने-अपने पतियों के साथ शादी में जरूर शामिल हो सकती हैं।

इसलिए धर्मेंद्र के पहले परिवार से दूरी

मालूम हो कि सनी देओल और बॉबी देओल मां प्रकाश कौर और हेमा मालिनी के रिश्ते की वजह से ईशा और अहाना देओल की शादी में शामिल नहीं हुए थे। जहां ईशा देओल ने 2012 में शादी की थी, वहीं अहाना ने 2014 में शादी की थी। बेशक धर्मेंद्र ने पत्नी प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से दोबारा शादी की थी और दोनों परिवार एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, लेकिन हेमा मालिनी और प्रकाश कौर एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखते हैं। हालांकि हेमा मालिनी प्रकाश कौर का काफी सम्मान करती हैं।

प्रकाश कौर के साथ हेमा मालिनी का रिश्ता

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: द ड्रीम गर्ल’ में धर्मेंद्र के साथ अपनी शादी और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। हेमा मालिनी ने लिखा कि वह कभी धर्मेंद्र के दूसरे परिवार के घर नहीं गईं क्योंकि वह उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थीं। हेमा ने कहा था कि वह धर्मेंद्र से शादी से पहले कुछ कार्यक्रमों में प्रकाश कौर से मिली थीं, लेकिन शादी के बाद उनका चेहरा तक नहीं देखा। हेमा ने लिखा, ‘मैं किसी को परेशान नहीं करना चाहती। उन्होंने मेरे और मेरी बेटियों के लिए जो किया उससे मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने एक पिता की भूमिका निभाई, जो हर पिता करता है। और मैं इससे बहुत खुश हूं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button