Ola यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, अब इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा नया फीचर !

ओला इलेक्ट्रिक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में पहले से हाइलाइट की गई कुछ विशेषताओं को जोड़ने के लिए अपने प्रमुख अपडेट लॉन्च करने के लिए तैयार है।

ओला यूज़र्स के लिए कंपनी MoveOS 2 अपडेट से कुछ दिन पहले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि वह अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक और मिसिंग फीचर जोड़ने जा रही है। Ola Electric जल्द ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro में अपना पहला बड़ा OTA अपडेट रोल आउट करेगी। ओला कैब्स के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मूवओएस 2.0 के लिए नए ऑपरेटिंग सिस्टम में म्यूजिक फीचर का परीक्षण करने हुए वीडियो शेयर किया हैं।

ओला कैब्स के सह-संस्थापक ने बताया :
ओला कैब्स के सह-संस्थापक अग्रवाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की, “हमारे पास ओला इलेक्ट्रिक ऐप मूवओएस 2 के लिए तैयार है”।

ओला ई-स्कूटर का नया म्यूजिक फीचर:
ओला इलेक्ट्रिक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 प्रो में पहले से हाइलाइट की गई कुछ विशेषताओं को जोड़ने के लिए अपने प्रमुख मूवओएस 2 ओटीए सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च करने के लिए लगभग तैयार है। यह अपडेट पिछले साल अगस्त में लॉन्च होने के बाद पहला बड़ा ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट होगा। कुछ प्रमुख विशेषताओं में नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button