गदर 2 की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान, जाने कब सिनेमा घरो में लगेगी MOVIE !

इन दिनों लगातार कई बड़े बैनर के फिल्मो की रिलीज़ डेट सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। बीते दिनों बॉलीवुड के बादशाह की अपकमिंग फिल्म जहाँ

इन दिनों लगातार कई बड़े बैनर के फिल्मो की रिलीज़ डेट सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। बीते दिनों बॉलीवुड के बादशाह की अपकमिंग फिल्म जहाँ अपनी रिलीज़ डेट चेंज होने की वजह से सुर्ख़ियों में है वहीं दूसरी तरफ सनी देओल की मूवी ग़दर 2 को लेकर भी कई खबरे सामने आ रही है। आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म जो की पहले जून- जुलाई में रिलीज़ को लेकर चर्चा में थी अब वह सूत्रों से सामने आ रही खबरों के मुताबिक अगस्त या सितम्बर में सिनेमा घरो में सामने आएगी।

Gadar 2 मचेगा जबरदस्त धमाल, सनी देओल को टक्कर देगा ये खूंखार विलेन

कौन सी फिल्म आ रही है। जो आ रही है हमें आने दीजिए

इसी बीच ग़दर २ की रिलीज़ लेकर निर्देशक अनिल शर्मा का कहना है की उनकी ग़दर 2 11 अगस्त, 2023 को सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाएगी। साथ ही फिल्म को लेकर निदेशक का कहना है कि गदर 2 लोगों की फिल्म है और लोगों की भावनाएं हैं, इसलिए हम 11 अगस्त को आ रहे हैं क्योंकि लोग इसे चाहते हैं।

Gadar 2 This time Sunny Deol will not uproot the hand pump but there will  be a bang action big detail leaked from the set of Gadar 2

यह कोई फिल्म नहीं है, यह एक इमोशन है। इसलिए हम बिल्कुल भी शिफ्ट नहीं हो रहे हैं। हम पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं और 11 अगस्त की तैयारी कर रहे हैं। पता नहीं उस दिन और कौन सी फिल्म आ रही है। जो आ रही है हमें आने दीजिए, अगर कोई आती है तो। 11 अगस्त की रिलीज हमारे लिए पक्की है। फिल्म कि स्टार कास्ट की बात करे तो गदर 2 में सनी और अमीषा पटेल के अलावा अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button