महान दादा के नक्शेकदम पर चलने की पूरी तैयारी कर रहे : अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी शामिल हो रही हैं।

द आर्चीज:  फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इन सभी में बेदाग जीन हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा अपने महान दादा के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी शामिल हो रही हैं। जैसा कि नई पीढ़ी बॉलीवुड उद्योग में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो खुद बिग बी से बेहतर है।  द आर्चीज कॉमिक्स के ज़ोया अख्तर के बॉलीवुड रूपांतरण का पहला लुक आउट हो गया है और यह पुरानी यादों में डूबा हुआ है। फिल्म के कलाकारों के पहले पोस्टर को साझा करते हुए  शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया।

 

उन्होंने अगस्त्य पर अपना आशीर्वाद और प्यार बरसाया और लिखा, “… एक और सनराइज .. मेरे पोते .. सभी आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू। मेमोरी लेन की यात्रा करने के लिए तैयार हो जाओ ‘क्योंकि @zoieakhtar द्वारा आर्चीज आ रहे हैं जल्द ही केवल @netflix_in पर आ रहे हैं।”

पोस्टर में मिहिर आहूजा, डॉट, खुशी कपूर, सुहाना खान, युवराज मेंडा, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना सहित सात युवा अभिनेताओं की भूमिका स्पष्ट रूप से दिखाई गई है, जो बेहद लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स के प्रिय पात्रों को निभाएंगे। 1960 के दशक पर आधारित इस म्यूजिकल ड्रामा का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं।

नेटफ्लिक्स और टाइगर बेबी ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के कलाकारों की घोषणा करते हुए एक छोटी संगीत क्लिप भी साझा की। “पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है!अपने गिरोह को पकड़ो क्योंकि आर्चीज जल्द ही @netflix_in पर आ रहे हैं।”

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button