ज़रीन खान को अवसर न मिलने पर जताई नाराज़गी , कहा – “मैं अपने चेहरे और शरीर से कहीं ज्यादा हूं और मैं चाहती हूं कि लोग इसे देखें।”

वेब पर कई सशक्त महिला भूमिकाएँ लिखी जा रही हैं, चाहे वह फ़िल्में हों या श्रृंखला, लेकिन अभिनेत्री ज़रीन खान का कहना है कि इस तरह के अवसर अभी भी उनके पास नहीं हैं।

ज़रीन खान एक भारतीय अभिनेत्री व मॉडल है जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में वीर फ़िल्म से सलमान खान के साथ की। खान को कटरीना कैफ के जैसी दिखने के लिए जाना जाता है। हेट स्टोरी 3 के बाद से जरीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है।

वेब पर कई सशक्त महिला भूमिकाएँ लिखी जा रही हैं, चाहे वह फ़िल्में हों या श्रृंखला, लेकिन अभिनेत्री ज़रीन खान का कहना है कि इस तरह के अवसर अभी भी उनके पास नहीं हैं।

उनका आखिरी प्रोजेक्ट हम भी अकेले तुम भी अकेले डायरेक्ट-टू-डिजिटल था और अब अभिनेता ज़रीन खान वेब पर और प्रोजेक्ट करना चाह रही हैं, लेकिन यह तभी हो सकता है जब लोग उन्हें अवसर दें।

“मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे कम से कम मेरी क्षमता का दोहन करने का मौका देंगे । वेब के आने से मैं सही तरह की भूमिकाएं पाने का इंतजार कर रही हूं, जिसके साथ मैं न्याय कर सकूं। मैं वेब स्पेस के बारे में खुश हूं और मैं इसमें कुछ महत्वपूर्ण के साथ गोता लगाने की तलाश में हूं, न कि कुछ ऐसा जो मेरे बारे में सुंदर दिख रहा है और कुछ नहीं कर रहा है,

वीर (2010) के अभिनेता ने विस्तार से बताया, “जो लोग इन चीजों को बना रहे हैं, उन्हें मुझ पर विश्वास नहीं है कि मैं इसे दूर कर पाऊंगा और अपने कंधों पर एक अच्छी भूमिका निभा पाऊंगा।

“मुझे अब तक जो भी वेब ऑफ़र मिले हैं, वे उस स्थान पर हैं जहाँ मुझे बस सुंदर दिखना है। मैं ऐसा नहीं करना चाहती । लोग इसे पहले ही देख चुके हैं। मैं अपने चेहरे और शरीर से कहीं ज्यादा हूं और मैं चाहती हूं कि लोग इसे देखें।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button