#दुबई: एशिया कप मुकाबले के लिए, दुबई के आलिशान होटल में ठहरी है इंडिया टीम !

एशिया कप 2022 (Asia Cup)की शुरूआत होने जा रही है। ऐसे में इस बार ये टूर्नामेंट UAE (दुबई) में खेला जाएगा। बता दें कि सभी टीमें वहां पहुंच चुकीं हैं।

एशिया कप 2022 (Asia Cup)की शुरूआत होने जा रही है। ऐसे में इस बार ये टूर्नामेंट UAE (दुबई) में खेला जाएगा। बता दें कि सभी टीमें वहां पहुंच चुकीं हैं। तैयारियां जोरो शोरों से की जा रहीं हैं। आपको बता दें कि भारतीय टीम के सभी मैच दुबई में होने वाले हैं।

‘एशिया कप’ की हुई शुरूआत

ऐसे में टीम इंडिया दुबई के एक शानदार रिजॉर्ट में रुकी हुई है। जानकारी के अनुसार टीम इंडिया इस वक्त ‘पाम जुमैरह रिजॉर्ट’ में ठहरी हुई है। बता दें इस होटल में सिर्फ़ भारतीय टीम (Indian team) के ही रुकने का इंतेज़ाम किया गया है। इस सिलसिले में बाकी टीमें बिजनेस होटल में रुकी हुई हैं। बताया जा रहा है कि, भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इस होटल में रुक चुकी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के दुबई पहुंचने के बाद से ही चर्चाएं तेज़ हो गई है। हालांकि ये रिजॉर्ट कोई आम रिजॉर्ट नहीं हैं। इस रिजॉर्ट में एंटरटेनमेंट के सोर्स (Sources of Entertainment) की भरमार नजर आ रही जिसकी वजह से ये रिसोर्ट काफी फेमस है। बता दें कि होटल के अंदर आप मन भर कर शॉपिंग कर सकते हैं, रिसोर्ट के अंदर ही कई दुकानें (shops) मौजूद हैं।

रिजॉर्ट के अंदर  4dx  हैं थिएटर

रिजॉर्ट की अन्य सुविधाओं में होटल के अंदर ही 3d, 4dx के थिएटर (Theater) हैं। सबसे स्पेशल ये है, इस होटल में एक शानदार ‘व्यू पॉइंट’ (view point) हैं। जहां से आप ‘दुबई के पूरे शहर का खूबसूरत’ नजारा देख सकते हैं।

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम 28 अगस्त (August) को अपने पहले मुकाबले के लिए ‘पाकिस्तान’ (Pakistan) का सामना करने जा रही है। बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ी दुबई के ‘पाम जुमैरह रिजॉर्ट’ में रुके हुए हैं। इस सिलसिले में ‘पाम जुमैरह रिजॉर्ट’ (Palm Jumeirah Resort) दुबई का शुमार आलीशान होटल है। ऐसे में होटल के अंदर ही तमाम आधुनिक सुविधाएं देखने के लिए मौजूद हैं।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button