Shahrukh Khan की ‘पठान’ का पहला गाना; ‘बेशर्म रंग’ में कातिलाना अंदाज में नजर आएंगी Deepika Padukone !

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो गया है। मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर प्लानिंग की है ताकि फिल्म रिलीज होने तक दर्शकों में उत्साह भरा रहे.

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो गया है। मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर प्लानिंग की है ताकि फिल्म रिलीज होने तक दर्शकों में उत्साह भरा रहे। पोस्टर्स, टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है। शाहरुख खान ने अपने सोशल अकाउंट पर दीपिका पादुकोण का पोस्टर शेयर किया है। जिसके मुताबिक, ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज हो रहा है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनका लुक भी काफी अलग होगा। जो नया पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें दीपिका गोल्ड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनका कातिलाना लुक फैन्स को अट्रैक्ट कर रहा है और माना जा रहा है कि गाना रिलीज होते ही चार्टबस्टर्स में अपनी जगह बना लेगा।

 YRF के 50 साल

पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘समय आ गया है बेशरम रंग का… गाना 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा है ‘पठान के जरिए नजदीकी सिनेमा हॉल में YRF के 50 साल का मजा लीजिए’ । ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

आपको बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का गाना ‘करंट’ हिट हो रहा है। दीपिका ने यह गाना खासतौर पर फिल्म ‘सर्कस’ के लिए किया है। वहीं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘पठान’ के जरिए दर्शकों के सामने होगी। ऐसे में फैंस दोनों को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button