Entertainment: फिल्म समीक्षक कौशिक एलएम के निधन से साउथ सिनेमा को लगा सदमा, इन सेलेब्स ने Tweet कर जताया शोक !

जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट कौशिक एलएम का सोमवार को 15 अगस्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कौशिक एक प्रसिद्ध एंटरटेनमेंट ट्रैकर, इन्फ्लुएंसर...

जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट कौशिक एलएम का सोमवार को 15 अगस्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कौशिक एक प्रसिद्ध एंटरटेनमेंट ट्रैकर, इन्फ्लुएंसर, यूट्यूब वीडियो जॉकी और फिल्म समीक्षक थे। उनके अचानक से इस तरह से निधन की खबर से तमिल और तेलुगु मनोरंजन उद्योग को गहरा सदमा लगा है। क्योंकि कौशिक सिर्फ 36 वर्ष के थे। कई लोकप्रिय फिल्म सेलेब्स जैसे धनुष, रश्मिका मंदाना, विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, कीर्ति सुरेश, वेंकट प्रभु, हरीश कल्याण, और अन्य लोगों ने कौशिक के निधन पर शोक व्यक्त किया है, और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अफसोस की बात है कि कौशिक एलएम ने अपने निधन से कुछ घंटे पहले सोमवार दोपहर को अपना आखिरी ट्वीट शेयर किया।

अभिनेता धनुष ने ट्वीट कर लिखा, “यह दिल दहला देने वाला है !! शांति से रहें @LMKMovieManiac भाई। बहुत जल्द गया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।”

वहीं अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने ट्वीट किया कि, “यह खबर सुनकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह सिर्फ अविश्वसनीय है !! मेरी सहानुभूति आपके परिवार और दोस्तों के साथ है। दिल से संवेदना! विश्वास नहीं होता कि आप कौशिक नहीं रहे।”

कौशिक एलएम के निधन पर शोक में डूबीं ये हस्तियां

विजय देवरकोंडा

रश्मिका मंदाना

दुलकर सलमान

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button