एकनाथ शिंदे ने बनाई पीएम मोदी को हराने की रणनीति !

उन्होंने कहा, "सभी विपक्षी दल एक साथ आकर मोदी जी को हराने की रणनीति बना रहे हैं लेकिन मैं उन्हें सलाह दूंगा कि आग से मत खेलो, जल जाओगे।

विपक्षी गठबंधन की नीव दिन पे दिन मजबूत होती जा रही है नए-नए तरीको से विपक्ष सरकार में खिलाफ काम करने में जुटी हुई है।   गुरूवार को महाराष्ट्र में अहमदनगर जिले के प्रवरनगर में एक कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने विपक्ष के गठबंधन पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “सभी विपक्षी दल एक साथ आकर मोदी जी को हराने की रणनीति बना रहे हैं लेकिन मैं उन्हें सलाह दूंगा कि आग से मत खेलो, जल जाओगे।

Eknath Shinde Compared INDIA Alliance With Raavan | INDIA Alliance: 'रावण  के भी थे 10 सिर', विपक्षी गठबंधन 'INDIA' के पीएम फेस को लेकर बोले एकनाथ  शिंदे

विपक्ष के गठबंधन पर कसा तंज

उन्होंने कहा, “सभी विपक्षी दल एक साथ आकर मोदी जी को हराने की रणनीति बना रहे हैं लेकिन मैं उन्हें सलाह दूंगा कि आग से मत खेलो, जल जाओगे।” एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, “कल किसी ने (उद्धव ठाकरे) कहा था कि उनके पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई चेहरे हैं और उन्होंने पूछा कि क्या बीजेपी के पास कोई और चेहरा है? तभी बीजेपी की तुलना रावण से कर दी गयी और कहा की कि उनके कई चेहरे हैं, हम जानते हैं. रावण के कई चेहरे हैं।

maharashtra politics eknath shinde not reachable uddhav thackeray called  meeting of MLAs | Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे के साथ 'गायब' हुए 17  MLA, उद्धव ठाकरे ने बुलाई शिवसेना विधायकों की ...

बीजेपी की तुलना रावण से कर दी

एक तरफ रावण है और दूसरी तरफ यहां हम भगवान श्री राम के भक्त हैं।” शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार (30 अगस्त) को बीजेपी से कहा था कि विपक्षी दल इंडिया गुट के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई चेहरे हैं। साथ ही उन्होंने बीजेपी से पूछा था कि क्या उनके पास प्रधानमंत्री के अलावा कोई और चेहरा है। विट्ठलराव पाटिल की जयंती में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने भी इंडिया गठबंधन की बैठक पर तंज किया और इंडिया नाम पर जोर देते हुए कहा की मुझे लगता है यह ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’ के अलावा कुछ नहीं है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button