कोविड प्रोटोकाल को लेकर चला पुलिस प्रशासन का डंडा, पूर्व मंत्री का हुआ चालान ! पढ़िए पूरी खबर

विधानसभा चुनाव (election) के दौरान लागू हुई आचार संहिता का उल्लंघन करने पर पूर्व मंत्री समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। हसनगंज पुलिस ने बिना अनुमति के बाइक रैली निकालने पर यह केस दर्ज किया है।

पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज की

Related Articles

सपा नेता व पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्र समेत छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। एफआईआर में बनाए गए आरोपियों ने रैली निकालने के बाद उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट भज किया था।

मोटरसाइकिल रैली निकालते देखे गए थे

हसनगंज पुलिस की मानें तो रविवार को उन्हें दो वीडियो प्राप्त हुए थे, जो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए थे। वीडियो में समाजवादी पार्टी के पक्ष में कुछ लोग मोटरसाइकिल रैली निकालते देखे गए थे। इस वीडियो की जांच की गई तो वह रैली का वीडियो सही पाया गया।

पुलिस इस रैली से अंजान बनी रही

आरोपियों ने चौराहा नंबर नौ निरालानगर से डालीगंज क्रासिंग और सीतापुर रोड पक्का पुल के पास रैली निकाली थी | पुलिस इस रैली से अंजान बनी रही, जबकि हर चौराहे पर पुलिस मौजूद रही और पैदल गस्त भी करती नजर आ रही थी।

रैली वीडियो में पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्र शामिल

बताते चलें कि, पुलिस को मिले रैली वीडियो में पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्र शामिल थे। इसके साथ ही रजी हसन ने उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाइव पोस्ट किया था। पुलिस ने वीडियो के आधार पर तनवीर अली, वैभव व राघवेंद्र की पहचान की।

आरोपियों ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था

वीडियो अपलोड करने के दौरान आरोपियों ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था। ऐसा पुलिस का कहना है। बहरहाल यह एफआईआर हसनगंज कोतवाली में तैनात दारोगा अभय कुमार मिश्र की तहरीर पर दर्ज हुआ है।

आरोपियों को नोटिस भेजने की तैयारी

तहरीर के आधार पर अभिषेक मिश्र, रजी हसन, राघवेंद्र, वैभव मिश्र व तनवीर अली समेत 12 अज्ञात लोगों के रिपोर्ट में शामिल किया गया है। पुलिस का कहना है एफआईआर में बनाये गये आरोपियों को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने किया चालान 

तो वही दूसरी ओर लखनऊ के सपुलिस ने चालान कियाzपा कार्यालय के बाहर पुलिस ने कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों कार्यवाही करी। मास्क न लगाने वालों का पुलिस ने चालान किया।

बताया जा रहा था की अखिलेश यादव की आज प्रेस कांफ्रेंस होनी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button