राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर बीजेपी ने किया कांग्रेस पर तीखा वार, कह गए यह बड़ी बात !

राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साधा।

राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साधा। गौरव ने कहा कि वोट लेने के लिए कांग्रेस किसी भी तरह की राजनीति कर सकती है.”यह कांग्रेस पार्टी के डीएनए में है। अगर वे वोट चाहते हैं, तो वे किसी भी तरह की राजनीति कर सकते हैं और यही कारण है कि

सलमान खुर्शीद ने हमारे आराध्य भगवान श्री राम की तुलना एक ऐसे व्यक्ति (राहुल गांधी) से की है जो भ्रष्टाचार के आरोप में जमानत पर बाहर है। यह वही कांग्रेस है जो भगवान राम को काल्पनिक कहती थी।”

किसी को भी कांग्रेस ने उनका वाजिब सम्मान नहीं दिया।

गौरव ने कहा कि राहुल गांधी को पाखंडी हिंदू कहना गलत नहीं है। “जब चुनाव आते हैं, तो वह एक पाखंडी हिंदू बन जाता है,”
साथ ही बीजेपी प्रवक्ता का कहना था कि “पीवी नरसिम्हा राव या सीताराम केसरी को उचित सम्मान क्यों नहीं मिला? चाहे वह लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल हों या डॉ बीआर अंबेडकर या नेताजी सुभाष चंद्र बोस हों, किसी को भी कांग्रेस ने उनका वाजिब सम्मान नहीं दिया।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button