Sushant Singh Rajput केस में बड़ा खुलासा, रिया चक्रवर्ती का पोस्ट आया सामने, कहा- अगली बार…

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिस अस्पताल में दिवंगत अभिनेता सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ,

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिस अस्पताल में दिवंगत अभिनेता सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ, वहां शवगृह के कर्मचारियों ने बताया कि अभिनेता की रिपोर्ट आत्महत्या के बारे में नहीं बल्कि मौत के बारे में थी। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने ये भी दावा किया कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है।

रिया चक्रवर्ती ने किया पोस्ट

इस खबर के सामने आने के बाद इस मामले पर एक बार फिर से हंगामा होता नजर आ रहा है। सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैन्स तक अब इस मामले के बारे में और जानने के लिए बेताब हैं। लेकिन इस बीच सबकी निगाहें रिया चक्रवर्ती के पोस्ट पर जाकर रुक गई हैं। दरअसल, इन सबके बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो इस समय चर्चा में है। रिया ने अपनी कहानी पर एक नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘अगर आप आग पर चले हैं, अगर आप बाढ़ से बच गए हैं, तो भविष्य में जब भी आपको अपने साहस पर कोई संदेह हो तो याद कर लें।’ इसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये इसी केस से जुड़ा पोस्ट तो नहीं है।

लगे कई गंभीर आरोप

गौरतलब है कि रिया दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। अभिनेता की मौत के बाद रिया पर सुशांत के परिवार वालों ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं ड्रग्स एंगल को लेकर शुरू हुई जांच में भी रिया का नाम सामने आया था। इतना ही नहीं रिया को ड्रग्स मामले में कुछ समय के लिए जेल भी जाना पड़ा था, हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था।

करियर पर प्रभाव

साल 2020 में रिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उस दौरान कई सेलेब्स रिया के सपोर्ट में उतरे तो कुछ ने एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया। इसका असर रिया चक्रवर्ती के एक्टिंग करियर पर भी दिख रहा है। इसके बाद से उन्हें फिल्मों में ज्यादा नहीं देखा गया है। रिया के सपोर्ट में आए उनके दोस्तों ने भी खुलासा किया था कि इस केस की वजह से उन्हें प्रोफेशनली भी काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

रिया के नए प्यार की शुरुआत

अगर रिया की लव लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले रिया का नाम बंटी सजदेह के साथ जुड़ा था। कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया और बंटी एक साथ काफी खुश हैं। पिछले कुछ समय से बंटी ने हमेशा रिया के समर्थन में एक कदम उठाया है। बंटी रिया के बुरे वक्त में भी उसका साथ दे रहा है। दोनों साथ हैं और अब अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button