Jacqueline Fernandez: सुकेश की हकीकत जानने के बाद भी उसका साथ नहीं छोड़ रही जैकलीन फर्नांडीज !

जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ की रंगदारी के एक मामले में आरोपी के रूप में देखा जा रहा हैं। दिल्ली पुलिस ने पहले अभिनेत्री को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रूपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल होने के लिए तालाब किया गया था।

जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ की रंगदारी के एक मामले में आरोपी के रूप में देखा जा रहा हैं। दिल्ली पुलिस ने पहले अभिनेत्री को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रूपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल किया गया था। अभिनेत्री 12 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई। जिसके बाद हाल ही में अभिनेत्री से ED ने पूछताछ की है।

 

महंगे तोहफों की लगी लाइन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, “उनके सह-कलाकारों ने उन्हें सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने उनसे मिलना जारी रखा और कार , पालतू जानवरों जैसे महंगे उपहार लेती रहीं”


संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

ED ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “सिर्फ इसलिए कि अभिनेत्री कुछ उपहारों की प्राप्तकर्ता है, जो उसे एक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया था, इस तथ्य को नजरअंदाज करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है कि रिकॉर्ड अन्यथा स्पष्ट रूप से दिखाता है कि उसे सुकेश द्वारा धोखा दिया गया था।

कई अभिनेत्रियों को दिया धोखा

ईडी ने आगे कहा कि, “आश्चर्य की बात यह है कि जैकलीन की तरह, कुछ अन्य हस्तियों, विशेष रूप से नोरा फतेही को भी चंद्रशेखर धोखा दिया गया था और अन्य ऐसी हस्तियां जिन्हें आरोपियों से उपहार प्राप्त हुआ था। उन्हें गवाह बनाया गया है, जबकि कई की तलाश की जा रही है। कुछ को आरोपी के रूप में घसीटा जा रहा हैं।”

नोरा फतेही हुई अलग

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस नोरा फतेही इस मामले में गवाह बनी थीं। एक अधिकारी ने पहले कहा, “जैकलीन फर्नांडीज के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ता नहीं तोड़ा है। लेकिन नोरा फतेही ने खुद को तब अलग कर लिया जब उन्हें संदेह था कि कुछ गड़बड़ है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button