कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लताड़ा !

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को उनकी 'असहिष्णुता' वाली टिप्पणी के लिए लताड़ा। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक बातचीत के दौरान अभिनेता ने लाल सिंह चड्ढा स्टार को फटकार लगाई।

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को उनकी ‘असहिष्णुता’ वाली टिप्पणी के लिए लताड़ा। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक बातचीत के दौरान अभिनेता ने लाल सिंह चड्ढा स्टार को फटकार लगाई। इसी इवेंट में कंगना ने भी भविष्य में राजनीति में आने की इच्छा जताई थी अगर बीजेपी उन्हें टिकट देती है।

धाकड़ अभिनेता लाल सिंह चड्ढा की विफलता पर टिप्पणी कर रहे थे। उसने कहा कि ‘बहिष्कार की प्रवृत्ति’ को दोष नहीं दिया जाना चाहिए और 2020 में आमिर की तुर्की यात्रा की आलोचना की। कंगना के अनुसार, तुर्की ने भारत के खिलाफ बात की थी, इसलिए आमिर पहली महिला एमिन एर्दोगन के साथ अपनी मुलाकात से बच सकते थे।

अभिनेत्री ने तुर्की यात्रा के लिए आमिर खान की खिंचाई की

कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा, “सुपरस्टार्स के पास हर तरह के विशेषाधिकार होते हैं। वे 2 करोड़ रुपये की नौकरी के लिए 200 करोड़ रुपये लेते हैं। वे चार्टर योजनाओं में उन स्थानों के लिए उड़ान भरते हैं जहां कोई इकॉनमी उड़ानें ले सकता है। लोग अब उनसे सवाल करने लगे हैं कि क्या वे ‘सही सुपरस्टार’ हैं या नहीं। अगर हम आमिर खान की बात करें, जब हमारे देश में बहुत तनाव था, जब तुर्की ने भारत के खिलाफ बात की थी, लेकिन आप (आमिर) वहां गए, उनसे सहमत हुए और उनके (तुर्की की पहली महिला एमिन एर्दोगन) के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं। उन्होंने हमारे देश को असहिष्णु बताकर पूरी दुनिया में बदनाम किया। अभिनेता ने आगे कहा, “यह एक व्यक्तिगत संकट है। आपको भारतीय होने पर शर्म आती है, शर्म आती है।”

 आम आदमी ज्यादा जागरूक हो गया है

अभिनेता ने आगे कहा, “इस सब ने आम आदमी से सवाल किया कि ‘यदि आप सही व्यक्ति हैं तो मुझे सुपरस्टार के रूप में किसे सोचना चाहिए?’, या ‘क्या आप वह व्यक्ति हैं जिसे मैं अपनी मेहनत की कमाई का एक हिस्सा देना चाहता हूं। पैसे’। जो लोग अपने देश से प्यार करते हैं, वे सवाल करने लगे हैं कि क्या उन्हें उसे देखना चाहिए। यह इस देश में जागरूकता है और इसका बहिष्कार संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं है।”

कंगना वर्तमान में अपनी डायरेक्टोरियल इमरजेंसी पर काम कर रही हैं, जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वह तेजस में भी दिखाई देंगी जहां वह वायु सेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button