ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग हुई शुरू !

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आईं थीं। एक बार फिर से आयुष्मान खुराना ने ठान लिया है की अपने किरदार को वो और निखार के दिखाएंगे अब ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और फेमस एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो या है और साथ ही इस फिल्म का लोगो को काफी दिनों से इंतज़ार था जब 2019 में ड्रीम गर्ल फर्स्ट आई थी। तब भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था साथ ही ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आईं थीं। एक बार फिर से आयुष्मान खुराना ने ठान लिया है की अपने किरदार को वो और निखार के दिखाएंगे अब ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Ayushmann Khurrana and Nushrat Bharucha's 'Dream Girl' is all set to release  in Hong Kong | Hindi Movie News - Times of India

लोगो को काफी दिनों से इंतज़ार था ड्रीम गर्ल 2 का

जिसको लेकर फैन्स काफी एक्ससिटेड दिख रहे है आपको बता दे की ड्रीम गर्ल २ फिल्म 25 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी   फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जिसे बाद से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाएगी। ट्रेलर के पॉजिटिव फीडबैक का असर एडवांस बुकिंग पर देखने को मिल रहा है आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं फिल्म का प्रमोशन स्ट्रेटिजी के साथ किया जा रहा है।

Dream Girl 2 (2023) - Movie | Reviews, Cast & Release Date - BookMyShow

फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला

जिसका फायदा एडवांस बुकिंग पर हो रहा है। रिपोर्ट सामने आई है कि रिलीज से दो दिन पहले तक फिल्म ने कितनी एडवांस बुकिंग कर ली है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 ने 22 अगस्त तक अच्छी बुकिंग कर ली थी। ड्रीम गर्ल 2 ने टॉप 3 नेशनल चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 14 हजार टिकट बेच दिए है। रिपोर्टस की माने तो रिलीज के दिन तक ये फिल्म 60 हजार टिकट बेच देगी। एडवांस बुकिंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ड्रीम गर्ल 2 का ओपनिंग डे कलेक्शन करीब 9 करोड़ होगा। ये नंबर ड्रीम गर्ल की तुलना में कम हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button