शिवपाल का बीजेपी पर निशाना 2024 में UP-दिल्ली से साफ होगी बीजेपी !

सीतापुर में सपा का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। पहले दिन शिवपाल यादव और राम गोपाल यादव ने शिरकत किया। इस दौरान शिवपाल ने बीजेपी पर करारा हमला बोला।

सपा विधायक चाचा शिवपाल सिंह यादव जिन्होंने सपा पार्टी में अपनी अच्छी छवि बना ली है और साथ ही अब वो बीजेपी पर लगातार तंज भी कस रहे है 2024 के चुनाव आखिर किसके हित में होंगे ये हर दल के लिए बहुत बड़ा सवाल बना हुआ है आपको बता दे की सीतापुर में सपा का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। पहले दिन शिवपाल यादव और राम गोपाल यादव ने शिरकत किया। इस दौरान शिवपाल ने बीजेपी पर करारा हमला बोला।

सीतापुर में सपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव।

दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर

कहा ,” 2024 में यूपी और दिल्ली से बीजेपी साफ हो जाएगी।​ यह​​​​​​ नैमिषारण्य की धरती असुरों के संग्राम के लिए जानी जाती है। प्रशिक्षण शिविर में सपा कार्यकर्ताओं को असुरों से निपटने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है। कैंप के बाद सपा कार्यकर्ता असुरों का संहार करने का काम करेंगे।  सपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा,” बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है, जिसका एग्जाम्पल लगातार आप लोगों के सामने आ रहे हैं।

सीतापुर में शिवपाल यादव का सपा कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।

‘शाहजहांपुर की तरफ बढ़ेंगे, तो सेकुलर बताएगी भाजपा’

लखनऊ कोर्ट के अंदर हुई पुलिस कस्टडी में हत्या और उसके पहले प्रयागराज में अतीक-अशरफ हत्याकांड कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।” शनिवार सुबह सपा प्रमुख अखिलेश यादव कार्यक्रम में पहुंचेंगे। शिवपाल ने आगे कहा,” सपा के इस कार्यकर्ता सम्मेलन को जब हम शाहजहांपुर बरेली की तरफ लेकर जाएंगे, तो हिंदुत्व का बयान देने वाली बीजेपी हमें सेकुलर बताएगी। बीजेपी की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क है। इस बार इन शिविरों के जरिए रणनीति तैयार कर 2024 में बीजेपी को यूपी से हटाकर दिल्ली में भी हटाने का काम सपा करेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button