गोमती नदी के पास रील बनाते वक्त हुआ हादसा, 3 लोगों की मौत !

मड़ियांव पुल के पास फैजुल्लागंज निवासी संदीप, सौरभ, अमित, दिव्यांश तिवारी, ईशू गौतम, हर्षित गौतम, दीपक, प्रदीप और धीरज वर्मा वीडियो रील बनाने गए थे।

मड़ियांव पुल के पास फैजुल्लागंज (Faizullaganj) निवासी संदीप, सौरभ, अमित, दिव्यांश तिवारी, ईशू गौतम, हर्षित गौतम, दीपक, प्रदीप और धीरज वर्मा वीडियो रील बनाने गए थे। बता दें कि रील बनाने के बाद सभी लोगों ने नदी में नहाने का प्लान बनाया। ऐसे में जिसके बाद सभी लोग पानी में उतर कर पकड़म -पकड़ाई खेलने लगे थे। इस दौरान संदीप नदी में नहाते वक़्त पानी में डूबने लगा। ऐसे में सौरभ और अमित किसी को बचाने के लिए दौड़ पड़े, उस दौरान वो भी डूबने लगा। इसमें चीख-पुकार सुनकर अन्य साथी भी चले गये, लेकिन पानी में डूबने का अहसास होने पर वे बाहर भागने लगे ।

रील बनाते समय हुआ हादसा

आपको बता दें कि गोमती नदी में डूबने से 3 की मौत हो गई है। रील बनाते समय गहरे पानी में चले गए, एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ है। लखनऊ में गोमती नदी के किनारे रील (Reel) बनाने नौ दोस्त गए थे। इसी बीच दोस्तों ने नदी में नहाने का फैसला किया। नदी में नहाते वक्त एक दूसरे को पकड़ने के चक्कर में एक युवक गहरे पानी में चला गया।

ऐसे में पानी का बहाव तेज होने के कारण वो लोग भी डूबने लगे, चीखपुकार सुनकर अन्य दोस्त भी गये। लेकिन पानी में डूबने का एहसास होने पर बाहर की तरफ भाग आये। उन्होंने स्थानीय लोगों को दोस्तों के डूबने की सूचना दी। जिसके बाद गोताखोरों की टीम को पानी में उतारा गया।

परिवार जनों की हालत है बेहद खराब

ऐसे में 2 घंटे में गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे सौरभ, संदीप और अमित के शव को ढूंढ़ कर निकाला गया। एडीसीपी उत्तरी अनिल यादव (ADCP Anil Yadav) ने बताया कि गहरे पानी में जाने से हादसा हुआ है। आपको बता दें कि गोमती नदी में डूबे सौरभ और संदीप मड़ियांव के निर्मला पैरामाउंट पब्लिक स्कूल में 10वीं के छात्र थे। 

जबकि अमित ने 12वीं की पढ़ाई सेंट लॉरेंस स्कूल से की, अमित घर का इकलौता बेटा था। वहीं सौरभ के दो भाई हैं। उनके निधन की खबर सुनकर भाई सचिन और मां देवी सदमे में हैं। संदीप के पिता मंगल एक मेडिकल स्टोर में काम करते हैं। संदीप की मौत की खबर सुनकर मां निर्मला और बहन रिंकी की हालत बेहद खराब है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button