जनता के सवालों से तिलमिलाकर भागा कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल !

हिंसा के पीड़ितों से 25 दिन बीत जाने के बाद गुरुवार को मुलाकात करने पहुंचे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने खरगोन दंगो को लेकर एक जांच दल गठित किया था। इस दल ( party ) के नेता जब खरगोन पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने नेताओं को खदेड़ दिया। लोगों ने कांग्रेस नेताओं को खरी-खरी सुनाई और वापस जाने के लिए मजबूर कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल

बता दें खरगोन हिंसा के पीड़ितों से 25 दिन बीत जाने के बाद गुरुवार को मुलाकात करने पहुंचे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों ने कांग्रेस नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई | जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

मुस्लिम क्षेत्रों में निरीक्षण न करने का आरोप लगाया

वहां से लौटने के दौरान गौशाला मार्ग पर पीड़ितों ने प्रतिनिधिमंडल को घेरा और जमकर खरी-खोटी सुनाई | जिसके बाद प्रतिनिधिमंडल वहां से निकल गया। जब प्रतिनिधिमंडल सुभिषि हॉस्पिटल पहुंचा तो यहां मौजूद मुस्लिम समाज लोगों ने भी प्रतिनिधि मंडल पर आक्रोश व्यक्त करते हुए मुस्लिम क्षेत्रों में निरीक्षण न करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने मुस्लिम बस्तियों का जायजा लिया।

अब हालात तेजी से सामान्य हो रहे

गौरतलब हो की खरगोन में रामनवमी पर दो समुदायों में हुए बवाल के बाद से कर्फ्यू लगा दिया गया था। हिंसा के करीब 25 दिन बीत जाने के बाद गुरुवार को शहर में लगे सभी प्रतिबंधों को हटा लिया गया है। यहां अब हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button