अक्षय कुमार की फिल्म भूत बंगला की रियल स्टोरी का बड़ा खुलासा

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने और डराने आ रहे हैं, भूत बंगला में हॉरर और कॉमेडी का फ्यूजन देखने को मिलेगा प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की यह फिल्म दर्शकों के लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस बनेगी.

बॉलीवुड में खान तिकड़ी के बाद अगर किसी बड़े एक्टर का नाम सामने आता है तो उसमे सबसे पहले अक्षय कुमार का नाम आता है , अक्षय कुमार आजकल अपनी प्रियदर्शन के साथ बन रही फिल्म भूत बंगला को लेकर चर्चा में है और अपने जन्मदिन यानि 9 सितम्बर से पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मिस्टीरियस पोस्टर शेयर करते हुए ये लिखा भी था की मैं अपने बर्थडे पर कुछ बड़ा खुलासा करने वाला हु जिसे लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी गेम शुरू हो गया था की आखिर अक्षय अपने फैंस के लिए क्या खास लेकर आने वाले है। अक्षय ने जैसा बोला था बिलकुल वैसा ही किया और अपने बर्थडे यानि 9 सितम्बर को ये अनाउंसमेंट किया की वो प्रियदरशन के साथ अपना एक प्रोजेक्ट कर रहे है और ये पोस्टर उसी का एक हिस्सा था , चुकी अब तक फैंस को ये अंदाजा लग चूका था की ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है , ऐसे में उनकी उम्मीदेँ अक्षय से और बढ़ गई , क्यूंकि दोनों की इस जोड़ी ने सालों पहले भूल भुलैया में अपना कमाल दिखाया था साथ ही आजकल हिट के सारे रिकॉर्ड तोड़ती स्त्री 2 की सफलता ने भी लोगों को हॉरर कॉमेडी जॉनर पर एक अलग ही ट्रस्ट बिल्ड कर दिया था ऐसे में जब सालों पहले की हिट जोड़ी एक साथ वापस आ रही थी तो फैंस से भी ये बेसब्री बर्दास्त नहीं हो रही थी और लोग जल्दी से जल्दी और ज्यादा से ज्यादा फिल्म के बारे में जानने की कोशिश में लग गए , इसी बीच मीडिया से बातचीत करते समय प्रियदर्शन ने ये कहा की वो पूरी फिल्म की स्टोरी तो नहीं बता सकते लेकिन वो इतना जरूर कहेंगे की ये हॉरर कॉमेडी स्पेस में एक नया फेज है। यह फिल्म MAINLY काले जादू और भूत कथाओं पर बेस्ड होगी जो कहीं न कहीं हमारे वेदों और महाभारत से इंस्पायर्ड होगी। इसलिए आप ये कह सकते है की फिल्म की जो MAIN स्टोरी लाइन है वो काला जादू ही है। मैं ये नया एक्सपेरिमेंट कर रहा हु और मुझे उम्मीद है की मेरी ऑडियंस पहले मेरी फिल्मों को लेकर जैसा प्यार दिखाती आयी है इस बार भी उनका ये प्यार बरकरार रहेगा। आगे जब मीडिया के द्वारा उनसे ये सवाल किया गया की क्या वो अक्षय के डाउन होते स्टारडम और उनकी फ्लॉप फिल्मों से फिल्म के फ्यूचर को लेकर टेंशन में है तो इसपर उन्होंने बड़ी बेबाकी से बयान दिया की बुरा दौर हर किसी की लाइफ में आता है , मेरी भी लाइफ में आया था , ऐसे में उन्हें अक्षय पर पूरा भरोसा है और इतने सालों बाद उनकी ये जोड़ी एक बार फिर साथ आकर कमाल जरूर करेगी। अक्षय के अंदर एक सच्चे हीरो वाली भावना है , कोई चीज उन्हें इसके लिए रोक नहीं सकती। प्रियदर्शन ने स्त्री और भेड़िया जैसी फिल्मों पर बात करते हुए कहा की वो किसी और की फिल्में नहीं देखते बल्कि वो खुदपर ही भरोसा करते है और इंडस्ट्री में भूल भुलैया फिल्म के द्वारा सबसे पहले हॉरर कॉमेडी का ट्रेंड उन्होंने ही शुरू किया था। हम आपको बता दे एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी को भी कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए कास्ट किया गया हैं। फिल्म को अगले साल के एन्ड तक रिलीज़ किया जा सकता है।

फिल्म का टॉपिक: पौराणिक कथाएं और काला जादू

‘भूत बंगला’ पर बात करते हुए प्रियदर्शन ने बताया, “यह फिल्म पौराणिक कथाओं और काले जादू पर आधारित है. यह हमारे वेदों और महाभारत से इंस्पायर्ड है. लेकिन मुख्य रूप से इसमें काले जादू का टॉपिक मेन है. यह एक मजेदार फिल्म है, जिसमें हॉरर और कॉमेडी का बेहतरीन फ्यूजन है.

अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का अनुभव

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करने पर कहा, “अक्षय के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है. वह अभी भी वही हैं जैसे पहले थे – पूरी एनर्जी और उत्साह के साथ काम करने वाले. हमारे बीच एक खास समझ है, जिससे फिल्म बनाना आसान हो जाता है. अक्षय पर मुझे पूरा विश्वास है, जैसे मोहनलाल पर है.

फिल्म से क्या उम्मीद रखें दर्शक?

प्रियदर्शन ने दर्शकों को भरोसा दिलाते हुए कहा, “मेरे 42 साल के करियर में, दर्शक मुझसे हमेशा मनोरंजन की उम्मीद करते आए हैं और ‘भूत बंगला’ भी उन्हें निराश नहीं करेगी. यह फिल्म एक नई दिशा में कदम रखेगी और दर्शकों को हंसाते हुए डराएगी भी.

प्रियदर्शन की दो अलग-अलग फिल्में बनाने का तरीका

प्रियदर्शन ने बताया कि वह दो तरह की फिल्में बनाते हैं, एक वह जिसमें वह खुद विश्वास करते हैं, और दूसरी वह जो दर्शक उनसे चाहते हैं. भूत बंगला उस केटेगरी की फिल्म है जिसे दर्शक पसंद करते हैं, और इस तरह की फिल्में बनाकर उन्हेंसेल्फ कॉन्फिडेंस मिलता है कि वह अन्य प्रकार की फिल्मों में भी हाथ आजमा सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button