सोनाक्षी और ज़हीर को शादी की बधाई देने वाले कम तो ट्रोल करने वाले ज्यादा !

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इक़बाल से 23 जून को शादी रचाली है और ये शादी इस वक़्त सोशल मीडिया में काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरी हुई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इक़बाल से 23 जून को शादी रचाली है और ये शादी इस वक़्त सोशल मीडिया में काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरी हुई है। जिसका सबसे बड़ा कारण है दोनों का धर्म अलग -अलग होना ,सोनाक्षी और ज़हीर पिछले सात सालो से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और फिर रविवार को दोनों ने रजिस्टर मैरिज एक्ट के तहत लीगल तरीके से शादी करली। रजिस्टर मैरिज एक्ट में अगर कोई कपल शादी करता है तो दोनों में से किसी को भी अपना धर्म बदलने की कोई ज़रूरत नहीं होती है ,इसीलिए सोनाक्षी और ज़हीर ने इस तरीके से शादी करने का फैसला लिया।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Got Trolled For Inter Religion Marriage  Disables Comment Section सोनाक्षी की जहीर इकबाल से शादी पर भड़के लोग,  ट्रोलिंग हुई तो कपल ने ऑफ कर दिया कमेंट

शादी की बधाई देने से ज्यादा ट्रोल करने वालो की संख्या

जैसे ही एक हफ्ते पहले सोनाक्षी और ज़हीर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होता है उसी वक़्त से ये कपल ट्रोल होने लगता है यहाँ तक की सोशल मीडिया पर खबरे ये तक आने लगी थी की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुगन सिन्हा इस शादी से ना खुश है जिसका कारण था सोनाक्षी और ज़हीर के धर्म का अलग होना ,वही इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की माँ पूनम सिन्हा ने सोनाक्षी को अनफॉलो तक करदिया था ,उसके बाद एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे सोनाक्षी और ज़हीर के घरवालों को सात में देखा गया था। अब इन सारी खबरों के बाद जब सोनाक्षी सिन्हा ने ज़हीर इक़बाल से शादी करली और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की तो शादी की बधाई देने से ज्यादा ट्रोल करने वालो की संख्या ज्यादा देखने को मिली।

फोटोज शेयर करते ही कमेंट सेक्शन को किया ऑफ

सोनाक्षी ने शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा ” आज दोनों के परिवारों और दोनों के ईश्वर की दुओओं के बाद हम पति-पत्नी बन गए हैं। ” सोशल मीडिया पर हो रही ट्रॉल्लिंग को देखिते हुए सोनाक्षी और ज़हीर ने फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही कमेंट सेक्शन को ऑफ करदिया। सोशल मीडिया पर शेयर हुई फोटोज में सोनाक्षी सिन्हा ,ज़हीर इक़बाल और शत्रुगन सिन्हा काफी खुश नज़र आ रहे है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार तो नहीं हुआ जब दो अलग अलग धर्म के एक्टर्स ने शादी की हो ,इससे पहले भी शाहरुख़ खान ,सैफ अली खान ,आमिर खान ,बिपाशा बासु और भी तमाम एक्टर्स ने अलग धर्म में शादी रचाई है ,वो बात अलग है कुछ की शादियां आगे चल कर टूट भी चुकी है जिसका कारण अलग धर्म का होना बताया जा रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button