Trending

इंजरी से सही होते ही भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी करेंगे मैक्सवेल, मार्श !

अगले महीने होने वाली ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ oneday सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चोट से वापसी करने के लिए अपनी टीम में तीन प्रमुख खिलाड़ियों को शामिल किया है।

अगले महीने होने वाली ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ oneday सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चोट से वापसी करने के लिए अपनी टीम में तीन प्रमुख खिलाड़ियों को शामिल किया है। ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल मार्श लंबे समय से प्रतीक्षित ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोट से वापसी करेंगे क्योंकि उन्होंने भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की।तीन खिलाड़ियों को शामिल करने के बारे में बात करते हुए, मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने संकेत दिया कि मैक्सवेल, मार्श और रिचर्डन इस साल के अंत में होने वाले विश्व कप के लिए टीम में महत्वपूर्ण खिलाड़ी हो सकते हैं।

सीरीज की शुरुआत 18 मार्च से मुंबई में

आपको बता दें पैट कमिंस तीन मैचों के दौरान ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे, जबकि अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और मारनस लेबुस्चगने के भी शामिल होने की उम्मीद है। मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली के अनुसार, श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया को इस साल के अंत में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले कुछ उत्कृष्ट अभ्यास प्रदान करेगी। सीरीज की शुरुआत 18 मार्च से मुंबई में होने वाले पहले मैच से होगी। दूसरा मैच 22 मार्च को चेन्नई में समाप्त होने वाली श्रृंखला से पहले 19 मार्च को विजाग में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम:

पैट कमिंस (c), सीन एबॉट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्कएडम ज़म्पा,एश्टन एगर, जोश इंगलिस, मारनस लाबुस्चगने, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, , मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड,  मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन,।

साथ ही भारत की टीम की बात करे तो

रोहित शर्मा (सी), सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, एस गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज ,ईशान किशन (डब्ल्यूके), हार्दिक पांड्या (वीसी), आर जडेजा, कुलदीप यादव, डब्ल्यू सुंदर, वाई चहल,  अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट,  उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर,।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button