राखी के आरोपों पर आदिल की गर्लफ्रेंड निवेदिता चंदेल ने कहा, ”वो तो मोदी जी को भी..”

राखी सावंत मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को...

राखी सावंत मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। राखी ने हाल ही में दावा किया कि आदिल की GF गर्भवती है और अब पहली बार आदिल की प्रेमिका निवेदिता चंदेल ने उनके दावों पर प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री से राखी सावंत द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया था। एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान निवेदिता ने कहा, “वो तो मोदी जी को भी बहुत सारी चीजें बोलती हैं तो क्या सही हो गया?” उन्होंने आगे कहा, “मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मैं चीजों को स्पष्ट नहीं रख सकती। मुझे पता है कि मैं क्या हूं। निवेदिता ने कहा कि वह इस विषय में नहीं पड़ना पसंद करेंगी लेकिन उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने राखी से एक-दो बार बात की थी और वह उनके लिए ‘प्यारी’ थीं। “मैंने कोई बज्तमीजी नहीं की।”

https://www.instagram.com/reel/CortGfVjdhk/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड के बारे में बोलते हुए कहा, ‘मैं हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। तभी उसकी शादी होने वाली है। तनु को सामने आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट है या नहीं। मैं मुंबई और मैसूर पुलिस को धन्यवाद देना चाहता हूं। जिसने आदिल के खिलाफ रेप केस का पर्दाफाश किया। यह बहुत ही आश्चर्यजनक है।”

उन्होंने कहा, “आदिल ने आखिरकार फैसला लेलिया है कि वो तनु के साथ रहेंगे। कल मुझे बोल दिया उन की, ‘मैं जा रहा हूं तुम्हें चोर के, तनु के पास। मैं उसके साथ रहूंगा’। उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए मेरा इस्तेमाल किया, बॉलीवुड में स्टार बनने की सीढ़ी बनाई। मेरे पास जितने पैसे थे, सब ले लिए। मेरे पास सारे सबूत हैं। उसने मेरा इस्तेमाल किया है – भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक रूप से। मैंने जो यातनाएँ झेली हैं! शादी के बाद मुझे पता चला कि मैसूर में उसके खिलाफ कितने आपराधिक मामले हैं।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button