रेसलिंग महासंघ लगाया पहलवानों पर बड़ा आरोप, कहा इस मामले में करेंगे FIR !

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) दिल्ली के जंतर-मंतर पर पैनल प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह को हटाने की मांग कर रहे एथलीटों के...

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) दिल्ली के जंतर-मंतर पर पैनल प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह को हटाने की मांग कर रहे एथलीटों के खिलाफ FIR दर्ज कराएगा। महासंघ का मानना है कि विरोध करने वाले एथलीटों ने उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक कार्यक्रम में भाग लेने वाले पहलवानों को गलत जानकारी दी।

सूत्रों ने महासंघ का हवाला देते हुए कहा कि विरोध करने वाले खिलाड़ियों ने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले पहलवानों से यह कहा है कि मुकाबला रद्द हो गया हैं। अभी कोई मुकाबला नहीं होगा। गौरतलब हैं कि गोंडा में 20 से 23 जनवरी तक सीनियर ओपन नेशनल रैंकिंग चैंपियनशिप का आयोजन होना था।

बता दें कि ब्रजभूषण सिंह उत्तर प्रदेश की कैसरबाग़ विधानसभा से अध्यक्ष हैं। जिन्हे रेसलिंग महासंघ का अध्यक्ष बनाया गया हैं। उन पर एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों दोनों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान, विनेश फोगट ने बुधवार को आरोप लगाया कि कोच महिलाओं को परेशान कर रहे हैं। कुछ कोच जो महासंघ अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह के पसंदीदा हैं। महिला कोचों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। इस आरोप के बाद लगातार कई पहलवान उनका विरोध करते हुए धरने पर बैठे हुए हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button