“Pathaan” का बचाव करते हुए कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, कहा बिकनी और ब्रा पहन भक्तों….

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' पर विवाद खड़ा हो गया है। इस बीच, कांग्रेस नेता उदित राज ने...

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ पर विवाद खड़ा हो गया है। इस बीच, कांग्रेस नेता उदित राज ने शाहरुख की फिल्म का बचाव किया है और नारीवादियों को भगवा बिकनी और ब्रा पहनने की बेतुकी हिदायत दी है। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उदित राज को उनकी गंदी मानसिकता के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई है।

कांग्रेस नेता का ट्वीट

अपने भड़काऊ बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ”नारीवादियों को मेरी सलाह है कि इन भक्तों को भगवा रंग जैसे बिकनी और ब्रा आदि पहनकर जवाब दें।” इसमें ज्यादातर महिलाएं हैं जो इस ट्वीट के लिए कांग्रेस नेता को फटकार लगा रहे हैं।

रश्मि नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शुरुआत अपने घर से करनी चाहिए.’ वहीं कुछ लोगों ने उदित राज को मानसिक रूप से बीमार बताया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बस अपनी पार्टी के सबसे बड़े नेता को यह जवाब दे दीजिए। लगता है कि इस ट्वीट को जानबूझ कर विवाद बढ़ाने के लिए ट्वीट किया गया है। कसम खाई थी कि जब तक राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं बन जाते, तब तक ऐसे पैसिव मोड में गालियां देते रहेंगे।’ ”

सादिया ने लिखा, ‘सर आप ब्रा पहने फोटो ट्विटर पर शेयर करते हैं। एक भीड़ तुम्हारे पीछे आएगी और सबको जवाब मिल जाएगा।’ विनीत ने कमेंट किया, “भगवा रंग और सनातन धर्म से इतनी नफरत। यह दिवालिएपन की निशानी है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें।”

कल्पना श्रीवास्तव ने लिखा, ‘इसे अपने घर की महिलाओं से शुरू करें और वहीं रखें।’ अलका ने लिखा, ‘आपके घर में बीवी, मां, बहन और बेटी होगी, उनसे शुरुआत करते हैं, या अपनी बहन पिंकी को यह बता दें कि वह भी एक महिला है, है ना?’

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button