तेजस्वी यादव के सामने विपक्ष का विरोध, सदन में किया हंगामा !

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर भारी हंगामा जारी रहा। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सदन में बोलते ही...

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर भारी हंगामा जारी रहा। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सदन में बोलते ही विपक्षी विधायकों ने बिहार विधानसभा में कुर्सियां फेंककर हंगामा किया। इससे 7 मिनट में ही सदन की कार्यवाही रद्द कर दी गई। विधानसभा के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। पिछले 3 दिनों से जहरीली शराब कांड विपक्ष के लिए ज्वलंत मुद्दा साबित हो रहा है।

इससे पहले भी जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के सवालों का जवाब दे रहे थे। तब भी विपक्ष ने हंगामा किया था। जिसके बाद नीतीश कुमार आपा खोते नजर आए। नेता प्रतिपक्ष से पूछा कि आपको क्या हुआ… शराबबंदी के पक्ष में थे? भारतीय जनता पार्टी ने भी नीतीश कुमार के इस बयान पर जमकर हमला बोला था कि पीने वाले मरेंगे।

जहरीली शराब कांड पर विपक्ष कोई मौका नहीं गंवाना चाहता। यही वजह है कि नीतीश सरकार ने इस मुद्दे पर अपनी घेराबंदी तेज कर दी है। गुरुवार को भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत बीजेपी के कई मुख्यमंत्रियों ने नीतीश से मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की मांग की है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button