West Bengal: पश्चिम बंगाल कैबिनेट में 3 अगस्त को फेरबदल, दिख सकते हैं कुछ नए चेहरे !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा, राज्य मंत्रिमंडल में बुधवार को कुछ फेरबदल किये जायेंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा, राज्य मंत्रिमंडल में बुधवार को कुछ फेरबदल किये जायेंगे। जिसमे कुछ नए चेहरों को सामने लाया जाएगा। ममता बनर्जी ने खुद राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के बाद इसका ऐलान किया।

पूरा मंत्रिमंडल नहीं होगा भंग: ममता मुखर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, हमारे पास पूरे मंत्रालय को भंग करने और एक नया मंत्रिमंडल बनाने की कोई योजना नहीं है। परन्तु कुछ फेरबदल किये जायेंगे। उन्होंने यह घोषणा SSC भर्ती घोटाले में शामिल होने के कारण पार्थ चटर्जी को पश्चिम बंगाल कैबिनेट में उनके सभी मंत्री पदों से मुक्त करने के बाद की। ममता ने आगे कहा, “हमने मंत्री सुब्रत मुखर्जी और साधन पांडे को खो दिया है। पार्थ जेल में हैं, इसलिए उनका भी सारा काम करना है। मेरे लिए अकेले यह सब संभालना संभव नहीं है।” ममता ने पार्थ चटर्जी की टिप्पणियों पर आपत्ति जताते हुए कहा कि चटर्जी अपने भाग्य के लिए खुद जिम्मेदार हैं।

Related Articles

बंगाल में जोड़े जायेंगे 7 नए जिले !

ममता बनर्जी ने यह भी घोषणा की कि पश्चिम बंगाल राज्य में 7 नए जिले जोड़े जाएंगे। उन्होंने कहा, “पहले बंगाल में 23 जिले थे अब इसे बढ़ाकर 30 कर दिया जायेगा। इन 7 नए जिलों के नाम- सुंदरबन, इछेमती, राणाघाट, बिष्णुपुर, जंगीपुर, बेहरामपुर और बशीरहाट होंगे।”

पार्थ चटर्जी को अपनी बेगुनाही साबित करने का पूरा हक़: कुणाल घोष

राज्य महासचिव कुणाल घोष ने पार्थ चटर्जी की गिरफ़्तारी पर कहा कि “गिरफ्तारी के बाद वह पिछले कुछ दिनों से खामोश क्यों थे?” उन्होंने आगे कहा कि “पार्थ चटर्जी को अदालत का दरवाजा खटखटाने और अपनी बेगुनाही साबित करने का पूरा हक़ है। पार्टी का इस घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। हम उनपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।”

Partha Chatterjee should be removed from ministry and all party posts,  demands Kunal Ghosh | Sangbad Pratidin

आपको बता दें कि ED ने SSC घोटाले की जांच में 23 जुलाई को TMC के महासचिव पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था। ED ने उनके तीन फ्लैट से 60 करोड़ रुपये से अधिक कैश जब्त किया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button