चाकू का भय दिखाकर आदिवासी किशोरी से दुष्कर्म,

चाकू का भय दिखाकर 15 वर्षीय आदिवासी किशोरी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता के परिजनों ने सीपी केस किया था। पीड़िता ने निरसा के अमित बास्की नामक युवक पर जबदस्ती करने का आरोप लगाया है। कोर्ट के निर्देश पर मामला दर्ज कर पूर्वी टुंडी थाना पुलिस ने मंगलवार को पीड़िता का 164 का बयान कराया। पीएमसीएच में उसकी मेडिकल जांच भी करायी गयी है। 

यह है मामला
पूर्वी टुंडी थाना के अनुसार पिछले 10 जुलाई की रात लगभग 10 बजे पीड़िता श्राद्धकर्म में शामिल होकर घर लौट रही थी। आरोपी ने उसे घर तक छोड़ने की बात कहकर जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया और अपने घर लेकर चला गया। वहां चाकू का भय दिखाकर उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इस मामले में धनबाद कोर्ट में सीपी केस दायर किया था। कोर्ट के निर्देश पर पूर्वी टुंडी थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Articles

आरोपी के दोस्त पर भी लगाया आरोप 
पीएमसीएच लाई गई पीड़िता ने आरोपी अमित के दोस्त पर भी जबरदस्ती का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार सोमवार को आरोपी अपने दोस्त के साथ आया था। दोस्त ने उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता के गांव में भी इस घटना की चर्चा है। हालांकि पुलिस इस घटना से इनकार रही है। 

मामले में डीएसपी गोपाल कलौंडिया ने कहा है कि कोर्ट के निर्देश पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया। उसका मेडिकल भी कराया गया है। सोमवार को पीड़िता के साथ किसी तरह की घटना नहीं हुई है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button