दो साल बाद होंगे सिद्धार्थ-कियारा के बच्चे, ऐसी होगी मैरिड लाइफ…कार्ड रीडर की भविष्यवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के काफी ग्रैंड अफेयर होने की उम्मीद है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के काफी ग्रैंड अफेयर होने की उम्मीद है। दोनों पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं। उन्होंने ‘शेरशाह’ में साथ काम किया था। उनके इस खास दिन से पहले ही कई जानकारियां लोगों के बीच आ जाती हैं। सिद्धार्थ और कियारा की शादी में उनके दोस्त और परिवार वाले पहले ही पहुंच चुके हैं। अब इसी के साथ सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर दिव्या पंडित ने कपल को लेकर अपनी भविष्यवाणी बताई है। उन्होंने बताया है कि शादी के बाद दोनों की लाइफ कैसी होगी। कितने बच्चे होंगे और क्या होगा।

दिव्या पंडित ने की तारीफ

ये कपल आडवाणी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनका प्री-वेडिंग फंक्शन आज यानी 5 फरवरी को होने की उम्मीद है। दिव्या पंडित ने सिड की तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी जिंदगी लंबी चलेगी। उन्होंने कहा, ‘सिद्धार्थ जो करता है उसमें कमाल है। उनके लिए कोई डाउनटाइम नहीं है। वह दीर्घकालिक आधार पर होगा।

बच्चा जल्दी आ जाएगा

उन्होंने कहा कि कियारा एक ‘अद्भुत’ महिला हैं। उन्होंने यह भी कहा, ‘वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं। वह एक मां या पत्नी की तरह महसूस करती है। दिव्या ने आगे कहा कि सिद्धार्थ के लिए कियारा लकी होंगी और उन्होंने कहा कि शादी ऐसी होगी जो लंबे समय तक चलेगी। उसने कहा – उनकी शादी लंबी अवधि की होगी। वे आम लोगों की तरह हैं। कियारा सिद्धार्थ के लिए लकी साबित होंगी। जल्द ही उनका एक प्रोडक्शन हाउस होगा। कियारा एक अच्छी पत्नी बनेगी। दो साल में बच्चे आ जाएंगे।

सिद्धार्थ बहुत सोचते हैं

दिव्या पंडित का कहना है कि कपल को ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। दिव्या ने सिद्धार्थ और कियारा को कुछ सलाह भी दी। उन्होंने थैंक गॉड अभिनेता से बहुत ज्यादा सोचने से बचने के लिए कहा। उन्होंने कियारा से अपने जीवन में ‘परिवर्तन’ के समय का आनंद लेने के लिए कहा। दिव्या ने कहा, ‘सिद्धार्थ बहुत सोचते हैं। वह कई बार बहुत ज्यादा सोचता है। उसे इसे कम करना चाहिए। कियारा को चीजों को जाने देना चाहिए। यह बदलाव का अच्छा समय है। सिद्धार्थ के परिवार से काफी सपोर्ट मिल रहा है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button