Viral Video: लड़कियों के कपड़े और नजाकत में लड़को ने उड़ाए लोगों के होश !

Viral boys: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो आते रहते हैं जिसमे कुछ विडियो दिल दहला देने वाले होते हैं और कुछ.......

Viral boys: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो आते रहते हैं जिसमे कुछ विडियो दिल दहला देने वाले होते हैं और कुछ विडियो हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाली होती है। ऐसे वीडियो देखकर कई लोग हैरान हो जाते हैं तो कई लोगों को इन वीडियो में कुछ बिल्कुल नया दिखाई देता है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। ऐसा ही एक वीडियो तीन लड़कों का सामने आया है। जिसमे आप भी देख सकते है लड़कियों के कपड़े पहने तीन लड़के किस तरह से सड़क पर घूम रहे है।

Swag है बरकरार

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे तीन लड़के सड़क पर चल रहे हैं। उन्होंने लड़कियों के कपड़े पहने हैं। इसी बीच उनका स्वैग भी बिलकुल लड़कियो की तरह ही होता है। वो तीन लड़के सिर्फ कपड़े ही नहीं पहनते बल्कि लड़कियो की नजाकत और उसी एक्सप्रेशन के साथ वॉक भी करते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दे कि इस वीडियो को ट्वीटर हैंडल @AsAndrewSpeaks ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में Andrew ने लिखा है कि, “यीशु अपने दो सबसे अच्छे शिष्यों के साथ मकबरे को छोड़ते हुए।”

 

लोगों को इन तीन लड़कों का यह स्वैग भरा वीडियो काफी पसंद आया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्रेंड कर रही है। इस बात का अंदाज़ा ऐसे लगाया जा सकता है कि, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लड़को के नजाकत वाला यह वीडियो आपको कैसा लगा ?

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button