उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, इस चीज से बनाई नई ड्रेस, फैन हुए हैरान !

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस ओटीपी बिग बॉस 16 से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के...

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस ओटीपी बिग बॉस 16 से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री को अपने कपड़ों के लिए कठोर आलोचना भी मिलती है। एक्ट्रेस ने अपना एक और लुक शेयर किया। वह किसी भी चीज़ से कपड़े बनाने के लिए प्रसिद्ध है, उसने लाल टेप का उपयोग करके सिर्फ एक मैचिंग सेट बनाया है।

वीडियो को साझा करने के लिए उर्फी अपने सोशल मीडिया पर ले गईं, उन्हें अपने ऊपर रखे टेप के साथ लेटे हुए देखा जा सकता है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा: Caught In a web ! Hair @manishamhatre_29 📸 @sk_.click Concept – meeee Make up meeee

कमेंट की बारिश…

जैसे ही उनके नए लुक पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उनकी टाइमलाइन पर टिप्पणी की, उन्हें इस तरह के बोल्ड और बेशर्म अंदाज के लिए ट्रोल किया लेकिन खुद उर्फी वास्तव में कभी भी किसी भी नकारात्मक प्रचार से प्रभावित नहीं हुईं। एक ने लिखा, “ये फैशन है?”। एक अन्य ने लिखा, “अब ये अगली रील मुझे मछली मुर्गा बकरा कबूतर बंद कर देगी।” एक तीसरे ने लिखा, “इतना दिमाग लाती कहा से हो यार कभी तार तो कभी घड़ी या तो या अब टेप का भी इस्तमाल के ली अच्छा ही इतना पैसे वाली हो के भी पैसा बचा रही हो।”

काम के मोर्चे पर, उर्फी जावेद विभिन्न टेलीविजन कार्यक्रमों में एक अभिनेता के रूप में दिखाई दिए। दुर्गा, सात फेरे की हेरा फेरी, बेपन्ना, जीजी मां, दयान, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और कसौटी जिंदगी की जैसे कुछ लोकप्रिय शो हैं जिनमें वह एक अभिनेत्री के रूप में दिखाई दी हैं। अभिनेत्री वर्तमान में स्प्लिटविला में अभिनय कर रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button