‘ देश में युवा बेरोजगार हैं, महंगाई बढ़ रही इसके लिए जिम्मेदार अकबर है ‘ : असदुद्दीन ओवैसी

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पेट्रोल ₹104, ₹115 प्रति लीटर बिक रहा है जिसने ताजमहल बनाया है वः इसके लिए जिम्मेदार है

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर शाहजहां ने ताजमहल नहीं बनाया होता तो आज पेट्रोल की कीमत ₹40 प्रति लीटर होती।

बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार अकबर

देश की तमाम समस्याओं के लिए मुगलों और मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराते हुए ओवैसी ने एक जनसभा में कहा, ‘देश में युवा बेरोजगार हैं, महंगाई बढ़ रही है, डीजल 102 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। यह वाकई औरंगजेब है। उन्होंने आगे कहा की इन सबके लिए जिम्मेदार (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी नहीं। बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार अकबर है। पेट्रोल ₹104, ₹115 प्रति लीटर बिक रहा है। जिसने ताजमहल बनाया है वह जिम्मेदार है।”

ताजमहल और लाल किले के निर्माण में गलती की

एक ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि “अगर उन्होंने ताजमहल चालू नहीं किया होता, तो आज पेट्रोल ₹ 40 पर बिक रहा होता। प्रधानमंत्री, मैं स्वीकार करता हूं कि उन्होंने (शाहजहां) ताजमहल और लाल किले के निर्माण में गलती की थी। उन्हें उस पैसे को बचाकर सौंप देना चाहिए था। अब ख़तम हुआ।” 2014 में यह मोदी जी को सौंप दिया गया। हर मुद्दे पर वे कहते हैं कि मुसलमान जिम्मेदार हैं, मुगल जिम्मेदार हैं।”

उन्होंने कहा, “क्या केवल मुगलों ने भारत पर शासन किया? अशोक ने नहीं? चंद्रगुप्त मौर्य ने नहीं? लेकिन भाजपा केवल मुगलों को देख सकती है। वे मुगलों को एक आंख में देखते हैं और दूसरी में पाकिस्तान।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button