कॉमनवेल्थ गेम्स मेडलिस्ट पर ‘AAP’ सरकार का हमला !

Commonwealth Games 2022 में देश के लिए पदक जीतने वाली पहलवान दिव्या काकरान(Divya Kakran) पर अब राजनैतिक हमला हो रहा है।

Commonwealth Games 2022 में देश के लिए पदक जीतने वाली पहलवान दिव्या काकरान(Divya Kakran) पर अब राजनैतिक हमला हो रहा है। कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली दिव्या काकरान इन दिनों अपने एक ट्वीट के जरिये खबरों में बनी हुयी है।

दरअसल ,जहां एक तरफ पहलवान दिव्या का कहना है कि दिल्ली सरकार उनकी किसी तरह मदद नहीं की थी। वही दिल्ली सरकार का मानना है कि दिव्या उत्तरप्रदेश की खिलाड़ी है। इस विवाद में बीजेपी की सरकार दिव्या काकरा के समर्थन में उतर गई हैं। जिससे एक बार फिर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने आ गई हैं।

वीडियो हुआ वायरल

दिव्या काकरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है , जिसने दिल्ली के राजनीती में एक अलग मुद्दा ले आया है।

वीडियो में दिव्या काकरान बीजेपी के लिए वोट मांगती हुई और केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए नज़र आ रही हैं। दरअसल , दिव्या यूपी के सहरानपुर में एक भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में पहुंची थीं जहां वह लोगो से अपील करते हुए कहा कि, ”सभी बीजेपी को वोट दें क्योंकि आप सबको पता है कि हमारे मोदी जी ने योगी जी ने कितना सहयोग किया है सबके लिए , पहले कोई बाहर नहीं निकल सकता था , खेलकूद , सभी चीजों में दिक्कत थी। धीरे-धीरे सब चीजों में सुधार हो रहा है। स्कूल, अस्पताल खेल सभी में सुधार आया है।”

वीडियो पर कमेंट

आप नेताओं ने दिव्या काकरान पर हमला करते हुए कहा है कि इन्हें वोट मोदी-योगी के लिए चाहिए और नोट केजरीवाल से। आम आदमी पार्टी के स्पोक्सपर्सन सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, भाजपा का असली दर्द समझ आया। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “वोट खुले आम योगी और मोदी जी के लिये मांगेगी और नोट केजरीवाल जी से चाहिये। ये ठीक बात नहीं है। मेरा मानना है की खिलाड़ियों को राजनीति से दूर ही रहना चाहिये।”

सौरभ ने ही पहले ट्वीट करते हुए दिव्या से उनके दिल्ली वाले होने का सबूत मांगा था जिसके जवाब में मेडलिस्ट दिव्या काकरान ने अपनी दिल्ली चैंपियनशिप के सर्टिफिकेट ट्वीट किया था।

खिलाडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खोली पोल

नाराज एशियन गेम्स की मेडलिस्ट दिव्या ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”मैं 2001 में दिल्ली आई थीं और 2006 में पहलवानी शुरू की थी। पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी में किराए के घर में रही। 2017 तक मैं दिल्ली के लिए 58 पदक जीत चुकी थी। दिव्या ने कहा कि साल 2017 में वह खुद दिल्ली सरकार के पास मिलने गई थीं। मैंने मदद मांगी तो सरकार की ओर से कहा गया कि लिख कर दीजिए। मैंने यह भी किया लेकिन फिर भी उनकी ओर से कोई फोन-मेल नहीं आया। इसके बाद 2017 के आखिर से मैं यूपी की ओर से खेलने लगी।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button