फूट-फूट कर रोई महिला प्रशंसक,अभिनेता ने लगाया गले…

Kartik aryan वर्तमान में अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म, भूल भुलैया 2 की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं

Kartik aryan वर्तमान में अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म, भूल भुलैया 2 की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं, और यह 20 मई 2022 को रिलीज़ होने वाली है। प्यार का पंचनामा अभिनेता को आज के युग में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक माना जाता है जिसकी व्यापक लोकप्रियता है। जिसके बारे में बोलते हुए, हाल ही में, पति पत्नी और वो अभिनेता ने अपने ‘क्रेज़ीएस्ट फैन’ के अनुभव को याद किया।

कार्तिक लोकप्रिय कॉमेडियन तन्मय भट्ट के हालिया वीडियो में दिखाई दिए और उन्होंने खुलासा किया कि एक बार एक महिला प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर उनकी मां का पीछा किया। उन्होंने कहा, “एक हाल ही में हुआ था, उसे मुझे नहीं, मेरी मम्मी को डंठल करना चालू कर दिया एक लड़की ने और उन्हें इंस्टा आईडी में मैसेज भेजा था, ‘मुझे आपकी बहु बनना है, मैं आपके घर पे झाड़ू पोछा भी लगा लूंगी’।”

अभिनेता के पास तीव्र प्रशंसक मुठभेड़ों का हिस्सा रहा है। हाल ही में, कार्तिक भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक हरे कृष्णा हरे राम के प्रचार के लिए दिल्ली में थे, इस दौरान, उनसे मिलने के बाद एक महिला प्रशंसक फूट-फूट कर रोने लगी और इसके तुरंत बाद, अभिनेता ने उन्हें गले लगाया और यह कहते हुए सुना गया, “डॉन” टी रोना।” 

काम के मोर्चे पर, भूल भुलैया 2 के अलावा, वह अगली बार फ्रेडी में अलाया एफ के साथ दिखाई देंगे, जिसे शशांक घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इसके बाद, उनके पास 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक भी है, जिसका शीर्षक कृति सैनन के साथ शहजादा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button