शादी के 10 साल बाद पापा बनेंगे Ram Charan , मेगास्टार ने ट्वीट कर दी जानकारी !

राम चरण टॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कुछ बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म....

राम चरण टॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कुछ बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म आरआरआर को भारी सफलता मिली थी और उन्हें अब भी फिल्म के लिए प्रशंसा मिल रही है। आरआरआर अभिनेता पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। राम चरण और उपासना जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और इस खबर की आधिकारिक तौर पर मेगास्टार और उनके पिता चिरंजीव ने पुष्टि की है।

राम चरण और उपासना कामिनेनी ने 2012 में हैदराबाद में एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे। हालाँकि, अब तक, उन्होंने अपने बच्चे के लिए योजना नहीं बनाई है। उपासना अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन प्रताप रेड्डी की पोती हैं। जल्द ही दादा बनने वाले चिरंजीवी ने सभी प्रशंसकों को खबर से अवगत कराया है।

चिरंजीवी ने अपने बेटे के पहले बच्चे की उम्मीद की खबर की पुष्टि करते हुए टेक्स्ट के साथ एक ट्विटर तस्वीर साझा की। चिरंजीवी ने लिखा, “श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि राम चरण और उपासना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।”

कुछ साल पहले उनकी पत्नी उपासना का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था जहां उन्होंने एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया था कि वो प्रेग्नेंसी को लेकर काफी डरी हुई हैं और वो इसमें देरी कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब वह बच्चे के लिए तैयार होंगी तो पूरा अपोलो अस्पताल उनके साथ होगा।

राम चरण दिग्गजों के परिवार से हैं। वह तेलुगु दिग्गज चिरंजीवी के बेटे हैं, जो अल्लू अरविंद के भतीजे और अल्लू अर्जुन के चचेरे भाई हैं। उन्होंने 2007 की फिल्म चिरुथा में अपनी शुरुआत की और उनके क्रेडिट में मगधीरा, नायक, येवडू, ध्रुव, रंगस्थलम और अन्य महत्वपूर्ण और व्यावसायिक हिट शामिल हैं। राम चरण और उपासना कामिनेनी, जो कथित तौर पर स्कूल के समय से दोस्त हैं, ने दिसंबर 2011 में सगाई कर ली।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button