अमेरिका में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे राम चरण और उपासना !

टॉलीवुड इंडस्ट्री में राम चरण सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता अपनी फिल्म आरआरआर की सफलता का आनंद ले ....

टॉलीवुड इंडस्ट्री में राम चरण सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता अपनी फिल्म आरआरआर की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्हें हाल ही में अकादमी पुरस्कार 2023 से पहले अमेरिका के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। इस यात्रा के दौरान उनके कई प्रचार कार्यक्रमों और कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है।

राम चरण लोकप्रिय टॉक शो गुड मॉर्निंग अमेरिका में अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। वह शो में आने वाले पहले तेलुगु सेलेब बने। सोह स्टार ने अपने गीत नातू नातु के साथ अपनी अभिनय यात्रा, देशों में आरआरआर की सफलता और सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में अपने ऑस्कर नामांकन के बारे में बात की। उन्होंने अपनी वाइफ प्रेग्नेंसी के बारे में भी खुलकर बात की। चैट शो में राम चरण ने खुलासा किया कि वह डॉ. जैनिफर एश्टन का संपर्क विवरण लेंगे, जो जीएमए और एबीसी के मुख्य चिकित्सा संवाददाता और स्त्री रोग विशेषज्ञ के मेजबानों में से एक थे।

अभिनेता ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं आपसे मिला। मैं आपका नंबर लूंगा। मेरी पत्नी कुछ समय के लिए अमेरिका में रहने वाली है।” जेनिफर ने जवाब दिया, “अपने बच्चे को जन्म देना एक सम्मान की बात होगी।”

होस्ट ने उनसे प्रेग्नेंसी के बारे में भी पूछा, राम चरण ने कहा कि उन्हें इस समय अपनी पत्नी उपासना के साथ ना हो पाने का मलाल है. उन्होंने कहा, “आपके पास कितना नया डैड डर है?”, अभिनेता ने जवाब दिया, “इन सभी वर्षों में जब हमने योजना नहीं बनाई थी, मैं अपनी पत्नी के लिए काफी उपलब्ध था। अभी, मैं बहुत कुछ पैक और अनपैक कर रहा हूं।” “वहां इस बातचीत से कयास लगने लगे कि राम चरण और उपासना अमेरिका या भारत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। राम चरण और उपासना कामिनेनी ने 2012 में हैदराबाद में एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे।

काम के मोर्चे पर, राम चरण वर्तमान में फिल्म निर्माता शंकर के साथ अपनी आगामी तेलुगू-तमिल द्विभाषी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर में देखा गया था। आरआरआर की बात करें तो यह 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है। यह दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। जबकि राम चरण ने राम की भूमिका निभाई, एनटीआर को भीम के रूप में देखा गया। फिल्म ने रुपये से अधिक की कमाई की है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button