POLITICS NEWS: सपा सांसद शफीकउर रहमान, फ़िर एक बार विवादों में !

एक तरफ जहां देश आजादी 75वां का अमृत महोत्सव(Amrit Mahotsav) मना रहा है और हर घर तिरंगा लगाए जाने की बात हो रही है।

एक तरफ जहां देश आजादी 75वां का अमृत महोत्सव(Amrit Mahotsav) मना रहा है और हर घर तिरंगा लगाए जाने की बात हो रही है।

लोग सोशल मीडिया ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी अपनी प्रोफाइल पर अपनी फोटो की जगह पर तिरंगे की फोटो लगा रहे हैं वही सपा के सांसद शफीक उर रहमान ने एक विवादित बयान दिया है।

तिरंगे को लेकर दिया विवादित बयान

आपको बताते दे कि सपा सांसद शफीकउर रहमान( Shafiqur Ur Rahman ) ने अपने बयान में कहा,  तिरंगा लगाना किसी के लिए भी कंपलसरी नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुल्क का झंडा तो मुल्क वाले ही लगाते हैं किसी के ऊपर जबरदस्ती नहीं ठोकना चाहिए। जिसका मन करे वो झंडा लगाए जिसका मन न करे वो ना लगाएं अब इनके बयानों से आप यह अनुमान लगा सकते हैं इनके दिल में देश के लिए और देशवासियों के लिए कितना प्यार है।

पहले भी दिया भड़काऊ भाषण

सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क पहले भी कई भड़काऊ भाषण दे चुके हैं। जिसमे ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भी इन्होने हर कुर्बानी देने की बात कही थी।

और जब सरकार ने जनसँख्या नियंत्रण कानून लाने की बात कर रही थी तब सांसद Shafiqur Ur Rahman ने अपने हालिया बयान में कहा था कि, ‘औलाद पैदा करने का जाती तौर पर इंसान से कोई ताल्लुक नहीं है, बच्चे पैदा करने का ताल्लुक अल्लाह से है , अल्लाह जब बच्चा पैदा करता है तो उसके खाने-पीने का इंतजाम करके दुनिया में भेजता है।

देश में पनप रहा कट्टरता

इस समय देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है इसी सिलसिले में आज सांसदों के द्वारा दिल्ली में बाइक रैली निकाली गई थी जिसमें विपक्ष के कई सारे सांसद नहीं पहुंचे और ना ही वह बाइक रैली में शामिल हुए। ऊपर से सपा सांसद शफीकउर रहमान का ये बयान देश में पनप रही कट्टरता को दिखती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं ! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button