RAPE: इंसान बना हैवान, मंगेतर के सामने 6 दरिंदो ने किया 17 वर्षीय लड़की से गैंग रेप !

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है। जिसमे महज एक 17 वर्षीय लड़की के साथ छह हैवानों ने गैंग रेप किया।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है। जिसमे महज एक 17 वर्षीय लड़की के साथ छह हैवानों ने गैंग रेप किया। यह भयावह घटना को तब अंजाम दिया गया जब वह लड़की अपने मंगेतर के साथ मंदिर गयी हुई थी।

 

अपराधियों ने जान से मारने की दी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता शनिवार दोपहर को अपने मंगेतर के साथ प्रसिद्ध अष्टभुजी मंदिर गयी हुई थी। दम्पति जंगल में टहल रहे थे तभी छह लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। दोनों ने उन दरिंदो से जाने के लिए खूब गुहार लगाई पर उन हैवानों ने एक न सुनी और पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते रहे। साथ ही उसके मंगेतर को भी खूब मारा। फिर उन्हें मारने की धमकी देने के बाद सभी वह से भाग गए।

पुलिस के समझने पर दर्ज कराई FIR

अपने साथ हुए हादसे को लेकर दोनों दम्पतियों ने घर पर बताया जिसके बाद परिवार अपनी इज्जत के डर से पुलिस केस से बच रहा था पर इस जघन्य अपराध की खबर किसी तरह पुलिस को लग गयी जिसके बाद पुलिस के समझाने के बाद परिवार वालों ने इसकी शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने पड़के आरोपी

अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 6 बलात्कारियों में से तीन को शनिवार देर रात रीवा में पकड़ा तो वहीं अन्य दो को रविवार शाम को मुंबई में पकड़ा गया। बलात्कार करने वाले दरिंदो पर POCSO एक्ट और IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button