लोकसभा के संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक , बना अफरातफरी का माहौल!

सदन में शून्यकाल चल रहा था तभी एक व्यक्ति दर्शक दीर्घा से वेल में कूद गया. यह दो लोगों द्वारा कुएं में कूदने का जानबूझकर किया गया कदम था।

एक चौंका देने वाले सुरक्षा उल्लंघन में, लोकसभा में आज एक नाटकीय घटना देखी गई जब दो व्यक्ति सार्वजनिक गैलरी से चैंबर में कूद गए, जिससे हंगामा हुआ और सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। नेताओं के अनुसार,

सदन में शून्यकाल चल रहा था तभी एक व्यक्ति दर्शक दीर्घा से वेल में कूद गया. यह दो लोगों द्वारा कुएं में कूदने का जानबूझकर किया गया कदम था। अचानक उन दोनों ने कनस्तर निकाले जिनसे पीला धुआं निकल रहा था। दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक पुरुष और एक महिला शामिल हैं. घटना के बाद दोनों सदनों को स्थगित कर दिया गया।

security lapse in lok sabha parliament winter session man jumps in lok  sabha see video zzz | लोकसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक, दर्शक दीर्घा से कूदे  दो शख्स, सदन की कार्यवाही

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button