हत्या : अपनों ने ही किया रिश्तों का क़त्ल , सामने आई दो दिल दहलाने वाली घटना

पहली घटना में भतीजे ने अपने चाचा की ईंट मरकर हत्या करी, तो दूसरी में पति ने पत्नी की हत्या कर दी

घटना राजधानी के बिजनौर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर हत्या ( murder ) की दो वारदात होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पहली घटना में भतीजे ने बीती रात अपने चाचा की ईंट मारकर हत्या कर दी।

तो वहीं, दूसरी घटना में शुक्रवार देर रात हसीनपुरम में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने चाचा की हत्या के आरोप में भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दूसरी घटना में आरोपी पति फरार है।

अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी

लखनऊ कमिश्नरेट के बिजनौर थाना औरंगाबाद पुलिया ने बताया की भतीजे ने अपने चाचा की ईंट मारकर हत्या कर दी। भतीजा शराब के नशे में धुत था। वह हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया है।

नशे में की गई इस हत्या के पछतावे के बाद आरोपी ने अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी है। परिवार वालों की सूचना पर बिजनौर पुलिस ने औरंगाबाद के पास से हरिओम सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

नशे की हालत में दोनों के बीच झगड़ा

पुलिस के अनुसार भतीजा अपने चाचा पंकज सिंह के साथ बारात में शामिल होने रायबरेली जा रहा था। रास्ते में चाचा-भतीजे ने शराब पी। औरंगाबाद पुलिया के पास नशे की हालत में दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

गुस्से में आए हरिओम ने अपने चाचा पंकज सिंह के सिर पर ईंट से मारकर हत्या कर दी।

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी

आरोपी हरिओम ने चाचा की लाश को नाले में फेंक दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपी हरिओम सिंह को औरंगाबाद के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक पंकज सिंह प्लंबर का काम करता था।

पुलिस पति की तलाश कर रही

वहीं, दूसरी घटना बिजनौर थाना के तहत हसीन पुरम के रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतक महिला के घरवालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। शुक्रवार देर रात हुई महिला की हत्या की वारदात का पुलिस को आज सुबह पता चला। मौके पर पहुंची पुलिस पति की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button