इलियाना डिक्रूज:शॉवर से निकली बाहर लोगो ने मांगी तस्वीरें ,अभिनेत्री ने दी इस पर प्रतिक्रिया

इलियाना डिक्रूज को हाल ही में 'ऊ ऊ' नाम के एक गाने में दिखाया गया था। करण और सिद्धेश पटोले के गीतों के साथ करण द्वारा रचित और गाया गया, शहरी समकालीन गीत को विदित चित्रोदा द्वारा अवधारणा और बनाया गया है

तेलगू भाषा की रोमांटिक फिल्म “देवदासु” से फ़िल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली इलियाना (Ileana Dcruz) अपने शानदार हॉट लुक के लिए खूब जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव भी नजर आती है। हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद इलियाना (Ileana Dcruz) की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। फैंस ने खूब कमेंट पेश किये। इलियाना डिक्रूज को हाल ही में ‘ऊ ऊ’ नाम के एक गाने में दिखाया गया था। करण और सिद्धेश पटोले के गीतों के साथ करण द्वारा रचित और गाया गया, शहरी समकालीन गीत को विदित चित्रोदा द्वारा अवधारणा और बनाया गया है और अविनाश जय सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है। म्यूजिक वीडियो में इलियाना और करण की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा।

गाने के प्रमोशन के दौरान इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड हंगामा के साथ रैपिड-फायर राउंड खेला। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर कोई फैन उनके लुक से खुश नहीं है तो अगर कोई फैन उनसे सेल्फी मांगेगा तो वह कैसे रिएक्ट करेंगी, एक्ट्रेस ने कहा, “अभी कल ही, मैं शॉवर से बाहर निकली और किसी ने मुझसे एक तस्वीर मांगी। मेरा मतलब है कि मैंने कपड़े पहने थे। मेरे बाल गीले थे और किसी से टकराने की उम्मीद नहीं थी। मैं इस तरह की चीजों के बारे में बहुत अधिक आरक्षित हुआ करती थी , लेकिन मैंने इसे उनके दृष्टिकोण से देखने की कोशिश की है और मैं इसके बुरे की तरह हूं मेरे लिए तस्वीर लेकिन शायद यह उसे या उसकी मुस्कान बना देगा। मैं अब शामिल हूं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button