हेमा मालिनी ने किया वृंदावन का दौरा, भजन गाकर भक्तों को किया मंत्रमुग्ध !

हेमा मालिनी अपने समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री भाजपा की एक बहुत लोकप्रिय राजनीतिज्ञ भी हैं। इसके बाद...

हेमा मालिनी अपने समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री भाजपा की एक बहुत लोकप्रिय राजनीतिज्ञ भी हैं। इसके बाद वह लोकसभा के लिए चुनी गईं। मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को मथुरा के वृंदावन में राधा रमण मंदिर में दर्शन किए।

हेमा मालिनी ने वृंदावन के श्री राधारमण मंदिर में भजन गाकर प्रशंसकों को किया मंत्रमुग्ध उस समय मंदिर में मौजूद भक्तों ने दिग्गज अभिनेत्री द्वारा गाए गए भजन ‘हरे राम, हरे कृष्णा’ का आनंद लिया।

महाप्रभु के दिव्य निर्देशन पर आचार्य गोपाल भट्ट द्वारा स्थापित, मथुरा के वृंदावन का राधा रमण मंदिर 500 वर्ष पुराना बताया जाता है। भजन गाती हेमा मालिनी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। भक्ति भाव से भरी एक्ट्रेस भजन गाती नजर आईं और उस समय मौजूद श्रद्धालु गीत पर मंत्रमुग्ध नजर आए।

यह पहली बार नहीं है जब दिग्गज अभिनेत्री ने मंदिर का दौरा किया है। हेमा अक्सर वहां जाती हैं। इससे पहले 2022 के नवंबर में भी हेमा मालिनी ने रास महोत्सव में भाग लिया था और कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर ‘राधा रास भारी’ नृत्य किया था। भारी आभूषण और नाटकीय श्रृंगार के साथ भारी जातीय पोशाक में देवी राधा के रूप में तैयार, हेमा मालिनी ने मथुरा में रास महोत्सव में अपने शानदार लुक में लालित्य को प्रतिध्वनित किया।

काम के मोर्चे पर, हेमा मालिनी ने कई बड़ी हिट फिल्मों में एक साथ काम किया। हेमा के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में सीता और गीता, शोले, चाचा भतीजा और किनारा, द बर्निंग ट्रेन और रजिया सुल्ताना जैसी फिल्में शामिल हैं। धर्मेंद्र के साथ उनकी पहली फिल्म तुम हसीन मैं जवान थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button