राखी सावंत ने फैन से कहा, ”मुझे छू नहीं सकते”

टेलीविजन इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन अलग-अलग वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने बिग बॉस मराठी में....

टेलीविजन इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन अलग-अलग वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने बिग बॉस मराठी में नजर आने के बाद सारी लाइमलाइट बटोर ली थी। राखी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने सात महीने पहले ही आदिल से शादी कर ली थी।

अब राखी सावंत का एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन राखी के पास सेल्फी लेने के लिए आया लेकिन राखी निराश नजर आई और उसने उससे दूर रहने का आग्रह किया क्योंकि वह अब शादीशुदा है। राखी को चमकदार गुलाबी रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में एक फैन सेल्फी लेने के चक्कर में उनके करीब आ गया। राखी ने उनसे कहा, “थोडा दूर से भाई, मैं शादी शुदा हूं।” उनके प्रशंसक ने जवाब दिया, “हां हां।” राखी ने जारी रखा और कहा, “पहली की बात अलग है, आप मुझे छू नहीं सकते, चलिये बस हो गया।” राखी निराश दिख रही हैं और दीवार के साथ वहीं खड़ी हैं।

जैसे ही इस पर फैन की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन यूजर ने लिखा, ‘वो हमेशा नए शब्द लेकर आती हैं। वह स्वाभाविक रूप से मजाकिया है। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “दीदी रोड पे क्यों अपना प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ रहे हो?” दूसरे यूजर ने लिखा, “इतने टाइम से शादी शुदा नहीं थी? शादी तो हो सकती है मैं हुई थी ना।

शादी को लेकर राखी खबरों में रहती हैं क्योंकि उनकी शादी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इससे पहले राखी ने कहा था, ”हां, मैंने आदिल से तीन महीने जानने के बाद पिछले साल जुलाई में शादी की थी। हमने निकाह और कोर्ट मैरिज की थी। मुझे इसका खुलासा करने से रोका, मैं पिछले सात महीनों से चुप रहा। उन्हें लगा कि अगर हमारी शादी के बारे में लोगों को पता चल गया तो अपनी बहन के लिए सुसाइड करना मुश्किल हो जाएगा। उनके अनुसार, तुम राखी सावंत के साथ जुड़ोगे तो तुम्ने बदनामी ली है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button