हैप्पी बर्थडे दिशा पटानी: एक्ट्रेस के टॉप 5 गाने जो आपको बहुत पसंद आएँगे

अपनी असाधारण काया से हम सभी को प्रेरित करने के अलावा, दिशा पटानी ने हमेशा हमें लिप-सिंक करने के लिए मजबूर किया है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha patani) आज 13 जून को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी  से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। ‘बागी 2’, ‘मलंग’, ‘हीरोपंती 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं दिशा को देखकर कई फैन्स आहें भरते हैं।

Related Articles

30वें जन्मदिन के मौके पर

अपनी असाधारण काया से हम सभी को प्रेरित करने के अलावा, दिशा पटानी ने हमेशा हमें या तो लिप-सिंक करने के लिए मजबूर किया है। या अपने हर गाने पर थिरकने के लिए मजबूर किया है। उनके 30वें जन्मदिन के मौके पर हमने दिशा पटानी के लोकप्रिय गीतों की एक सूची तैयार की है।

मुंडियां

बागी 2 का यह गाना दर्शकों को दिशा के बेहतरीन डांस मूव्स से रूबरू कराने वाला पहला गाना था। एक एनर्जेटिक पंजाबी धुन से भरपूर, मुंडियां हर भारतीय शादी के लिए एक पसंदीदा गाना है। टाइगर श्रॉफ और दिशा दोनों ने न केवल अपने प्रदर्शन से, बल्कि अपनी शानदार केमिस्ट्री से हमारी सांसें रोक लीं थी।

स्लो मोशन

2019 में आई फिल्म भारत के स्लो मोशन सांग ने लाखो दिलो को झूमने पर मजबूर दिया था। इस गाने में दिशा और सलमान की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

हुई मलंग

2020 की फिल्म मलंग का टाइटल ट्रैक निश्चित रूप से आपको पूरी तरह से अलग जोन में भेज देगा। जहां स्लो मोशन ने बॉलीवुड मसाला नंबर होने के लिए हमारा दिल जीत लिया था।

कौन तुझे

दिशा को शोहरत दिलाने का श्रेय इसी गाने को दिया जा सकता है। इस सुखदायक गीत की रिलीज़ के साथ, दिशा को उनके प्रशंसकों द्वारा “कौन तुझे गर्ल” के रूप में टैग किया गया था।

लो सफर

जुबिन नौटियाल की मनमोहक आवाज में रिकॉर्ड किया गया। बागी 2 का लो सफर निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा। ये गाना दिल को छू जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button