IND VS AUS: रोहित शर्मा ने पहले ही टेस्ट में मचाया धमाल, शानदार शतक जड़ बनाया रिकॉर्ड !

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS) के बीच पहला टेस्ट नागपुर में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले दिन ही 177 रन पर ऑल...

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS) के बीच पहला टेस्ट नागपुर में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले दिन ही 177 रन पर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा ने खेल के दूसरे दिन शानदार शतक जड़ा। उन्होंने कुल 120 रन की पारी खेली। विराट कोहली सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि ये दोनों बल्लेबाज मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उस दौरान आउट होते होते बच गए जब रोहित शर्मा रन आउट होने से बाल-बाल बचे।

यह घटना 48वें ओवर में हुई जब ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन गेंदबाजी करने आए। कोहली ने नाथन लायन की गेंद को मिडविकेट की तरफ मारा और सिंगल लेने की कोशिश की। इस दौरान एक ऑस्ट्रेलियाई फील्डर ने गेंद को तेजी से पकड़ा और रोहित शर्मा को सीधे हिट करने की कोशिश की, लेकिन रोहित शर्मा डाइव लगाकर क्रीज तक पहुंचने में सफल रहे। विराट कोहली ने रोहित शर्मा से अपने गलत कॉल के लिए माफी भी मांगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हालाँकि इसके बाद रोहित शर्मा ने एक धमाकेदार पारी खेली और भारत को पहली पारी में एक मजबूत स्कोर तक पहुंचे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले ही मुकाबले में शतक जड़कर इतिहास रच दिया। रोहित शर्मा ने यह शतक 17 महीने के बाद लगाया हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button