#BOLLYWOOD : अपनी शर्तों पर जीने के लिए अभिनेत्री ने बदल लिया था पिता का ‘सरनेम’ !

2013 में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि उनके पिता के साथ उनके संबंध सामान्य नहीं थे और उन्हें मारने की कोशिश की गई थी

मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी नई फिल्म आरके/रके और बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अपने ताजा इंटरव्यू में उन्होंने उन्हें जज करने वालों के बारे में कई बातें कही हैं।

उपनाम का उपयोग करना बंद कर दिया

उन्होंने बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोलर्स पर भी निशाना साधा है। वैसे मल्लिका शेरावत शुरू से ही विद्रोही विचारों की हैं। एक बार उन्होंने विद्रोह कर दिया और अपने पिता के उपनाम का उपयोग करना बंद कर दिया।

घर से भाग गई और मुंबई आ गई

हरियाणा के एक छोटे से गाँव में पली-बढ़ी मल्लिका का पालन-पोषण एक पितृसत्तात्मक और पुरुष प्रधान घर में हुआ था। लेकिन वह अभिनय की दुनिया में प्रवेश करना चाहती थीं। पिता तैयार नहीं थे। ऐसे में जब वह बड़ी हुई और महसूस किया कि जीवन एक बार ही आता है, तो वह अभिनेत्री बनने के लिए घर से भाग गई और मुंबई आ गई।

रीमा लांबा से मल्लिका शेरावत बन गईं

उसके पिता उससे बहुत नाराज हुए। इसके बाद जब उसके पिता ने उसका नाम डूबने की बात कही, तो मल्लिका चौंक गई। तब मल्लिका ने न केवल अपने पिता का उपनाम बदल दिया, बल्कि उनका दिया हुआ नाम भी बदल लिया। मल्लिका ने अपनी मां का उपनाम अपनाया और रीमा लांबा से मल्लिका शेरावत बन गईं।

पिता के साथ उनके संबंध सामान्य नहीं थे

2013 में एक इंटरव्यू में बात करते हुए मल्लिका ने बताया था कि उनके पिता के साथ उनके संबंध सामान्य नहीं थे और उन्हें मारने की कोशिश की गई थी। तब उसका भाई उसके साथ हो गया और वह उनके साथ रहने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button