BJP सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे को दी खुली चुनौती, बोले- “नही आने दूंगा अयोध्या”

कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को खुली चुनौती दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि...

देश की राजनीति में इस वक्त महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के खूब चर्चे हो रहे हैं, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाने को लेकर उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की थी और इस पूरे मुद्दे पर पूरे देश में जमकर सियासत हुई, महाराष्ट्र के बाद अब राज ठाकरे उत्तर प्रदेश में एंट्री करने जा रहे हैं, मालूम हो कि राज ठाकरे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की थी और अब वो 5 मई को अपने परिवार के साथ राम नगरी अयोध्या आ रहे हैं लेकिन उनके अयोध्या दौरे से पहले घमसान मच गया है और राज ठाकरे का विरोध भी शुरू हो गया।

 सांसद की खुली चुनौती:

विरोध कोई और नही बल्कि बीजेपी सांसद कर रहे हैं और खुली चुनौती दे रहे हैं कि राज ठाकरे को अयोध्या नही आने देंगे। जी हाँ आपको बता दें कि कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को खुली चुनौती दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मैं राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा मे घुसने नहीं दूंगा, अयोध्या आने से पहले राज ठाकरे सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगे।

बृजभूषण शरण सिंह ने लिखा:

बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट करके कहा लिखा कि, ‘उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा, अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगे राज ठाकरे, माफ़ी मांगने के बाद राज ठाकरे अयोध्या आए। यही नही उन्होंने ये भी कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ‘जब तक राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से उत्तर भारतीयों से माफ़ी नहीं मांग लेते, मेरा आग्रह है तब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button